Home Viral खबर Animal Viral Video: अद्भुत! अपने भाई को बचाने खूंखार सांप से भिड़...

Animal Viral Video: अद्भुत! अपने भाई को बचाने खूंखार सांप से भिड़ गए साथी पिल्ले, जाने क्या रहा अंजाम

Animal Viral Video: सांप और पिल्ले के बीच की लड़ाई का वीडियो देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे और आप भी यही कहेंगे कि एकता में बल है और एकजूट होकर किसी से भी जीता जा सकता है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: जानवर अपने लोगों के लिए कितने प्रोटेक्टिव होते हैं इस बात में कोई दो राय नहीं है। यही वजह है कि अगर उनके भाई या दोस्त पर किसी जानवर का आक्रमण हो जाए तो वह झुंड बना लेते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ इस वीडियो में जहां एक डॉगी के बच्चे को छेड़ना एक सांप को भारी पड़ा और अंजाम कुछ ऐसा हुआ जिसकी शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। सांप ने इस बार अपने निशाने पर कुत्ते के एक पिल्ले को ले लिया लेकिन उसके साथ जो हुआ वह आपको भी हैरान कर देगा। ऐसे में आइए देखते हैं यह वीडियो।

सांप से लड़ गए मासूम पिल्ले

वीडियो की बात करें तो इसकी शुरुआत होती है एक सांप जिसके मुंह में नजर आ रहा है एक पिल्ला और उसके आसपास और भी छोटे डॉगी नजर आ रहे हैं जो अपने भाई को बचाने की कोशिश में लगे हैं। इस दौरान सांप उस पिल्ले को जकड़े हुए हैं और बाकी पिल्लो की मेहनत बर्बाद जा रही है लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा होता है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल भाई को बचाने की कोशिश इन लोगों की कामयाब होती है क्योंकि वह उसे छोड़ देता है।

अंत में मेहनत लाई रंग

लगातार पिल्ले सांप को काटते रहते हैं और नतीजा यह होता है कि सब कुछ बदल जाता है। जब आप यह देखेंगे कि शिकार बना डॉगी भी उसे सांप को छेड़ते हुए नजर आता है। यह वीडियो वाकई काफी इंटरेस्टिंग है जिसे आप इंजॉय कर सकते हैं। सांप और कुत्ते की यह लड़ाई देखने के बाद आपको बहुत मजा आने वाला है क्योंकि अंत में खूंखार सांप को अपनी जान बचाने के लिए उस पिल्ले को छोड़ना पड़ता है। @BrutaINature1 एक्स चैनल से जारी इस वीडियो को 1 लाख 91 हजार व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version