Home Viral खबर Animal Viral Video: अद्भुत दोस्ती! घास चरते हुए गाय का हुआ कोबरा...

Animal Viral Video: अद्भुत दोस्ती! घास चरते हुए गाय का हुआ कोबरा से सामना, फिर स्नेह की दिखी ऐसी मिसाल कि हो जाएंगे भावुक

Animal Viral Video: दो जानवरों के बीच दोस्ती को देखने के बाद निश्चित तौर पर आपको हैरानी होती है लेकिन यहां गाय और कोबरा सांप के बीच दोस्ती देख आपको झटका लग सकता है क्योंकि यह अद्भुत है। वायरल वीडियो आपको हैरान कर देने के लिए काफी।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: कहते है जानवर (Animal) भले ही बेजुबान हो पर प्यार की भाषा इन्हे खूब समझ आती है। जानवरों से जुड़े अलग अलग तरह के कई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है जो लोगों को काफी पसंद आते है। आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो (Video) लाए है जिसे देखकर आप भावुक भी हो जायेगे और आपको झटका भी लग सकता है। जी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमे एक गाय और कोबरा सांप (Cow Cobra Video) आमने सामने है। अब सांप और वो भी कोबरा जैसा खतरनाक और सामने गाय जिसे अमूमन शांत जीव माना ऐसे में अंदाजा लगाना मुश्किल है कि क्या हो सकता है। भले ही आप को चाहे अंदाजा लगाएं लेकिन इस Animal Viral Video में ऐसा कुछ हुआ कि देखने वाले हैरान रह गए।

Animal Viral Video में दो जानवरों के बीच अथाह प्रेम

जी हां, वीडियो में आप देख सकते है गाय आराम से घर चरते हुए फन फैलाए कोबरा को चाटने लगती है। शुरुआत में कोबरा थोड़ा परेशान दिखता है पर ध्यान से देखेंगे तो मालूम चलेगा कि कोबरा भी गाय के प्यार को समझ कर आराम से अपना फन चाटने देता है। ये वीडियो देखकर बहुत से यूजर्स को लगा होगा कि कोबरा नाग जैसे गुस्सैल प्राणी को गाय की ये हरकत कैसे बर्दाश्त हो गई पर प्यार की भाषा का असर ही कुछ ऐसा है कि कोबरा नाग का गुस्सा भी पिघल गया होगा। यही छेड़ छाड़ अगर फन फैलाए कोबरा के सामने शायद किसी और ने की होती हो हालत खराब होना तय था।

Animal Viral Video को मिल रहे खूब व्यूज और कमेंट्स

बहुत से यूजर्स ने कमेंट में लिखा है कि सांप अपने से बेहद बड़े जीव को देखकर काटने की गलती नहीं करते क्योंकि उनमें थोड़ा ही जहर होता है। वहीं कुछ यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि कोबरा को ऐसा प्यार शायद जिंदगी में किसी ने नहीं किया होगा तभी वो सब भूलकर मजे ले रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Rainmaker1973 नाम के x चैनल से पोस्ट किया गया है और खबर लिखे जाने तक इसपर 3.5 लाख व्यूज और हजारों कमेंट्स आ चुके है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version