Home Viral खबर Animal Viral Video: अद्भुत! पानी में घुसकर मगरमच्छ को जगुआर ने दी...

Animal Viral Video: अद्भुत! पानी में घुसकर मगरमच्छ को जगुआर ने दी चुनौती! हैरतअंगेज शिकार का अंत दिल दहला रहा

Animal Viral Video: जगुआर ने मगरमच्छ को बनाया हैरतअंगेज तरीके से शिकार।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: जगुआर अपनी तेज रफ्तार और ताकत के लिए जाना जाता है। ये जहां पर भी शिकार को देख लेता है फिर उसे निवाला बनाकर ही सुकून लेता है। जगुआर काफी खतरनाक और खूंखार जानवर माना जाता है। ये पानी में भी बहुत अच्छे से शिकर कर लेता है। जगुआर का एक ऐसा ही शिकार करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक जगुआर पानी में घुसकर मगरमच्छ का शिकार कर रहा है।

जगुआर ने पानी में घुसकर मगरमच्छ का किया शिकार

इस दिल दहला देने वाली वीडियो को journey_with_jaguars नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, जगुआर पानी में अंदर डूबकी लगाता है और मगरमच्छ को अंदर ही अंदर अपने काबू में ले लेता है। इस दौरान मगरमच्छ खुद को काफी बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन, जगुआर की पकड़ के सामने उसकी सारी कोशिश नाकाम हो रही है। जगुआर अंत में इस मगरमच्छ पर अच्छे से काबू पा लेता है और इस बड़े-बड़े दांतों वाले मगरमच्छ को अचेत कर देता है। अब ये पूरी घटना वायरल हो रही है।

Animal Viral Video हैरान कर रही

इस घटना के वीडियो को इंटरनेट यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और जगुआर की हिम्मत की काफी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को 15 अगस्त को शेयर किया गया था। इस पर अब तक 15000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। ये वीडियो लोगों को काफी हैरान कर रहा है। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version