Home Viral खबर Animal Viral Video: हैरतअंगेज! ट्रेनर को मारने झपटे शेर से शेरनी ने...

Animal Viral Video: हैरतअंगेज! ट्रेनर को मारने झपटे शेर से शेरनी ने बचाई जान, समझदारी देख लोगों की फटी आंखें

Animal Viral Video: शेरनी ने शेर से अपने ट्रेनर की हैरतअंगेज तरीके से जान बचाई।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: शेर हो या फिर शेरनी हो ये दोनों ही अपने दिमाग और समझदारी के लिए जाने जाते हैं। यही वजह है कि, शेर को जंगल का राजा कहा जाता है।शेर काफी खूंखार और खतरनाक होते हैं लेकिन फिर भी कुछ लोग इन्हें पालने का शौक रखते हैं। वैसे तो शेर बहुत जल्दी सीख जाता है, लेकिन कभी-कभी ये पालने वालों पर ही हमला कर देते हैं। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक शेर ने अपने ट्रेनर पर ही हमला कर दिया लेकिन तभी वहां पर समझदारी दिखाते हुए शेरनी आ गई है और आदमी को बचा लिया। ये पूरा नजारा कैमरे में कैद हो गया और अब वायरल हो रहा है।

ट्रेनर की शेरनी ने शेर से बचाई जान

इस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर डाला गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बड़े से पत्थर पर शेर और शेरनी बैठे हुए हैं। इन दोनों के तरफ दो ट्रेनर भी खड़े हुए दिख रहे हैं। तभी अचानक से शेर को गुस्सा आ जाता है वो दूसरे आदमी पर हमला करके उसे निवाला बनाने की कोशिश करता है। इस दौरान वहां पर मौजूद दूसरा ट्रेनर शेर को रोकने की कोशिश करता है लेकिन वो नहीं रुकता है। ट्रेनर पर हमला होता देख वहां पर शेरनी आ जाती है और अपनी समझदारी दिखाते हुए लड़ाई को शांत कराती है। शेरनी ने जिस तरह से इस पूरे झगड़े को शांत कराया वो लोगों को काफी हैरत में डाल रहा है।

Animal Viral Video हैरत में डाल रहा

इस हैरतअंगेज वीडियो को Nature is Amazing नाम के एक्स अकाउंट से 21 जुलाई को शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 70 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही यूजर्स शेरनी की काफी तारीफ कर रहे हैं। इसेक साथ ही शेरनी को समझदार भी बता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version