Home Viral खबर Animal Viral Video: जिंदा सांप को चीरते हुए चील का हैरतअंगेज वीडियो...

Animal Viral Video: जिंदा सांप को चीरते हुए चील का हैरतअंगेज वीडियो वायरल, देख मन हो रहा खराब, देखें वीडियो

Animal Viral Video: सांप को चीरते हुए चील का वीडियो हुआ वायरल देख लोगों को हुई हैरानी।

0
viral video
viral video

Animal Viral Video: चील अपनी तेज नजर के साथ नुकीली चोंच और शिकारी पंजों के लिए जानी जाती है। चील आसमान से ही अपने शिकार को देख लेती है और मौका मिलते ही उसे लेकर फरार हो जाती है। चील की नजर में अगर कोई शिकार आ जाए तो वो उसे बिना खाए नहीं छोड़ती है। चील कई बड़े और खतरनाक जानवरों को देखते-देखते खा जाती है। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक चील एक जिंदा सांप को अपनी चोंच से चीर रही है और खा रही है। ये वीडियो इतना ज्यादा खतरनाक है कि, देखने वालों की रुह कांपने लगी है।

चील ने जिंदा सांप को चीरा

इस दिल दहला देने वाली वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक चील जमीन पर किसी जहरीले सांप को अपने पंजों से दबाए हुए है और अपनी चोंच से इसे चीर रही है। चील ने अपनी चोंच से सांप का पेट चीर दिया है और उसकी आंतें निकालकर खा रही है। इस दौरान सांप बुरी तरह से बिलबिला रहा है लेकिन चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहा है। चील के आगे सांप पूरी तरह से हार चुका है।

Animal Viral Video देख लोग हो रहे हैरान

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, चील जिंदा सांप को काफी मजे से खा रही है। इस वीडियो को natureisdeadly नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से साल 2020 में अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 9 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। ये वीडियो काफी विचलित करने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version