Home Viral खबर Animal Viral Video: अद्भुत! 20 फुट लंबे पायथन की आंख में क्या...

Animal Viral Video: अद्भुत! 20 फुट लंबे पायथन की आंख में क्या हुआ जिसे देख नहीं रह सका मालिक, यूजर्स लुटाने लगे प्यार

Animal Viral Video: अजगर की आंख को साफ करने के लिए इस शख्स ने गोद में उठाकर किया कुछ ऐसा, देखकर आप रह जाएंगे हैरान आइए देखते हैं।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: यह सच है कि पाइथन को रखने वाले लोग उनसे किस कदर प्यार करते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो के साथ कैप्शन में इस बात का खुलासा किया गया कि इस 20 फुट के पाइथन को लेकर यहां से वहां जाना कितना मुश्किल होता है। इस वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा गया जिसे देख इस मलिक की तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे। वह अजगर की जिस तरह से देखभाल कर रहा है वह वाकई हैरान कर देने के लिए काफी है।

मालिक ने दिखाई बहादुरी

इस वीडियो के साथ कैप्शन में बताया गया की 20 फुट की अजगर जो सबसे बड़ी बर्मिज में से एक है जिसे मलिक ने खुद पाला है। दरअसल इस अजगर की आंख पर कुछ स्किन चिपक गई थी जिसे हटाने के लिए वह मालिक काफी जहन करते हुए नजर आया। वह जिस तरह से उस अजगर की आंखों को साफ कर रहा है वह इस बात को बयां करने के लिए काफी है कि मालिक उस अजगर से कितना अटैच है। वीडियो में आप देखेंगे कि अंत में वह अजगर की आंख से स्किन को हटाने में कामयाब होता है।

क्या हुआ था सांप के साथ

इस वीडियो के साथ शख्स इस बात को भी बताता है कि अजगर को यहां से वहां ले जाना कितना मुश्किल काम है। दरअसल अजगर की पलक पर कुछ स्किन जमा हो गए थे जिसकी वजह से उसे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता था। ऐसे में मलिक ने उसे साफ करने के लिए 20 फुट के अजगर को पुचकारते हुए साफ करते हुए नजर आता है क्योंकि यह जरूरी है।

वीडियो देख लोग कर रहे तारीफ

jayprehistoricpets इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 43 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग कमेंट में मालिक की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा आप सच में एक बहुत अच्छे और मददगार इंसान हैं तो एक ने पूछा क्या यह इंडिया का है। एक यूजर ने कहा आप बहादुर हो तो बाकी यूजर्स भी तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version