Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: फरिश्ता! जिंदगी और मौत के बीच फंसी गाय के...

Animal Viral Video: फरिश्ता! जिंदगी और मौत के बीच फंसी गाय के लिए इंसान बना भगवान, देखें कैसे हैरतअंगेत तरीके से बचाई जान

Date:

Related stories

Animal Viral Video: भगवान कभी-कभी मदद के लिए इंसान को ही फरिश्ता बनाकर भेज देता है। यही वजह है कि, मानवता से भरी हुई कई सारी Animal Viral Video चर्चा में रहती हैं। इन्हें देखकर यूजर्स की तरफ से काफी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिलती हैं। आज का वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। इसमें एक गाय की आदमी ने जान बचाई है। गाय बुरी तरह से फंसी हुई थी। इस दौरान वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थी लेकिन, तभी वहां पर एक आदमी ने मशीन की सहायता से गाय की मदद की और उसे इस आफत से निकाला।

आदमी ने गाय की बचाई जान

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस Animal Viral Video में देखा जा सकता है कि, एक गाय दो डंडों के बीच लटकी हुई है। उसकी पिछली टांगे डंडों के बीच में बुरी तरह से फंसी हुई है। इस दौरान वह मदद के लिए गुहार लगा रही है। तभी एक आदमी आता है और गाय को इस आफत से निकालने के लिए काफी प्रयास करता है। पहले तो वह अपने हाथों से ही गाय को निकालना चाहता है लेकिन, जब गाय इससे बाहर नहीं आती है तो वह एक ट्रक को लेकर आता है और इस पर लगी मशीन की मदद से गाय की जान को बचाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, आदमी इस गाय को बचाने के लिए कितनी ज्यादा मेहनत करनी पड़ी, अंत में वह उसे बचा लेता है।

Animal Viral Video देख हैरान हो रहे लोग

इस Animal Viral Video को alize3234 नाम के इंस्टाग्राम अकाउट पर 5 दिन पहले अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 10 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। यूजर आदमी की तरीफ करते हुए लिखता है कि, “कितनी मेहनत से बाहर निकाला”। एक यूजर लिखता है कि, “मुझे लगा उसके पैर टूट जाएंगे”। यूजर्स इस वीडियो को देख काफी हैरान हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories