Home Viral खबर Animal Viral Video: हैवान! मदद कर रही महिला के लिए शैतान बना...

Animal Viral Video: हैवान! मदद कर रही महिला के लिए शैतान बना कुत्ता, काटने का वीडियो देख यूजर्स को लगा सदमा

Animal Viral Video: कुत्ते ने प्यार कर रही महिला पर किया हमला।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: कभी-कभी मदद करना इतना ज्यादा महंगा पड़ जाता है कि, इसके अंजाम को देखकर रुह कांप जाती है। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो ने लोगों को काफी डरा दिया है। इस कुत्ते के वीडियो में एक महिला के साथ कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला अपनी बच्ची के साथ सड़क किनारे बैठे कुत्ते पर प्यार लुटा रही होती है लेकिन, तभी कुछ ऐसा होता है जो कि लोगों को हैरान कर देता है।

महिला पर कुत्ते ने किया हमला

इस वीडियो को एक्स पर अपलोड किया गया है। इस Animal Viral Video में देखा जा सकता है कि, एक महिला सड़क किनारे बैठे कुत्ते की तरफ बढ़ती है। महिला के हाथ में छाता है। ये उसकी मदद करना चाहती है लेकिन, तभी ये कुत्ता उस पर हमला कर देता है। ये कुत्ता सीधे महिला के चेहरे को पकड़ता है और बुरी तरह से नोचने लग जाता है, बहुत ही मुश्किल से महिला इससे खुद को बचाती है। लेकिन उसके इतनी ज्यादा चोट लग चुकी है कि, वह चीखना शुरु कर देती है। इसके साथ ही वहां पर मौजूद उसकी बेटी भी हैरान हो जाती है।

Animal Viral Video डरा रहा

Animal Viral Video को NATURE IS BRUTAL नाम के एक्स अकाउंट से 28 सितंबर को अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 1 लाख 24 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं वही, कई सारे लोगों के कमेंट भी आए हुए हैं। कुछ लोग इसे डरावना बता रहे हैं तो वहीं, कुछ यूजर्स बोल रहे हैं कि, कुत्ते को नहीं छूना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version