Sunday, October 20, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: खूबसूरत सांप ने शिकंजा कस किया खूंखार शिकार, चूहे...

Animal Viral Video: खूबसूरत सांप ने शिकंजा कस किया खूंखार शिकार, चूहे के पास आते ही सेकंड में ले ली जान

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर सांप के वीडियो को देखना लोग काफी पसंद करते हैं। सांप अपने शिकार को कभी नहीं छोड़ता है और पलक झपकते उसका काम तमाम कर देता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर फिलहाल खूब वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे कि एक सांप के निशाने पर चूहा आ जाता है। खूबसूरत सांप उसे अपने शिकंजे में करने में जरा भी नहीं हिचकता है और वह उसका काम तमाम कर देता है। ऐसे में आइए देखते हैं क्या है इस वीडियो में खास जो है चर्चा में और क्यों हो रहा है यह वायरल

चूहे को सांप ने दबोच लिया

वायरल हो रही क्लिप की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि एक खूबसूरत सांप अपने शिकंजे में चूहे को पलक झपकते ले लेता है। वीडियो में आप देखेंगे कि पहले एक खूबसूरत सांप के सामने एक चूहा आता है और उसके बाद उस सांप ने उसे दबोच लिया और पल भर में चूहे के प्राण पखेरू उड़ गए। इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे और इसे 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

शिकार करने में माहिर निकला खूबसूरत सांप

सांप का शिकार करना लोगों को समझ में नहीं आ रहा है क्योंकि वह सांप दिखने में जितना खूबसूरत है। उतने ही अलग अंदाज में उसने शिकार को अपने शिकंजे में लिया और पलक झपकते उसने जो किया वह देखने के बाद आपके मुंह से भी यही निकलेगा यह क्या कर दिया। लेकिन यह वीडियो आपको हैरान कर देगा क्योंकि उस सांप की ना सिर्फ खूबसूरती बल्कि शिकार करने की कला भी आपको चकित कर देने के लिए काफी है।

वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

ऐसा लग रहा था जैसे यह खूबसूरत सांप के साथ चूहा सिर्फ दोस्ती करने के लिए अपना हाथ बढ़ाया था लेकिन उसने जिस तरह उसकी जान ले ली वह लोगों को हैरान कर रहा है। यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories