Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: दोस्ती के लिए भैंसे ने लगाई जान की बाजी,...

Animal Viral Video: दोस्ती के लिए भैंसे ने लगाई जान की बाजी, 10 शेरों पर अकेला पड़ा भारी, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Animal Viral Video: बचपन से हम गहरी दोस्ती और उसमें एक दूसरे के लिए कुछ कर दिखाने की बातें सुनते आए हैं लेकिन, आज के जमाने में ऐसा देखने को नहीं मिलता। पर दोस्ती का मतलब हर किसी के लिए खास होता है, एक वही इंसान तो होता है जो हामारे सुख-दुख में हमारा हाथ थामे हमारे साथ खड़ा होता है। यहीं आज हम आपके लिए के ऐसी एनिमल वायरल वीडियो (Animal Viral Video) लेकर आए हैं जिसे देख आप सभी दोस्ती की बड़ी-बड़ी मिसालों कोभूल जाएंगे। बता दें, वीडियो में एक भैंस अपनी दोस्ती को बचाने के लिए 10 शेरों से अकेला ही भीड़ बैठता है। चलिए इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Animal Viral Video में दोस्ती के लिए भैंसे ने लगाई जान की बाजी

इन दिनों इंटरनेट की दुनियां में भैंसे का अपने दोस्त के लिए बिना डरे शेरों से अकेले भीड़ व्जाने वाला वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। अगर बात की जाए इस वीडियो की तो, इसे amazingmemoriessafaris नामक एक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है जिसमें, पहले तो भैंस पर एक साथ 10 शेर चढ़ जाते हैं और उसे परेशान करने लगते हैं। जिसे देख दूसरा भैंस अपने दोस्त को उन शेरों से बचाने के लिए भागते हुए आता है और उन सभी शेरों को टक्कर मार-मार कर भगा देता है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है ऐसा करने में वह जरा नहीं डरा और केवल अपने दोस्त की जिंदगी के लिए उसने अपनी ही जिंदगी को सूली पर चढ़ा डाला। यहीं ऐसा करना इस मतलबी दुनियां में किसी इंसान के बस की तो बात नहीं है।

आप भी लें इंस्पिरेशन

वैसे तो, आज के जमाने में कोई किसी के लिए भी नहीं लड़ता और न ही किसी दूसरे की मदद करता है। पर अगर आप भी अपनी दोस्ती को मजबूत बनान चाहते हैं तो, आपको इस एनिमल वीडियो से इंस्पिरेशन जरूर लेना चाहिए। हालांकि, ऐसा जरूरी नहीं है कि आप भी भैंसे की तरह अपनी जान को खतरे में डाल दें और दूसरों से लड़ने लगें। इसके बजाय आप मुश्किल में पड़े अपने दोस्त की मदद या कदम-कदम पर उसका सहारा बन सकते हैं। जिससे लोग भैंसों की तरह आपकी दोस्ती की भी मिसाले दें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories