Home Viral खबर Animal Viral Video: खतरनाक सांप को बिल्ली मौसी ने सिखाया सबक, जोर...

Animal Viral Video: खतरनाक सांप को बिल्ली मौसी ने सिखाया सबक, जोर से चाटा लगाकर निकाल दी सारी अकड़

इस वीडियो को देख हैरान हुए व्यूअर। सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है यह वीडियो। आप भी देखिये बिल्ली और सांप की यह हैरतअंगेज वीडियो।

0
viral video
viral video

Animal Viral Video: आज की यह विडियो भी खुब मजेदार है। विडियो का हैरतंगेज नजारा देख आप भी दंग रह जाएंगे। आपको बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में बिल्ली ने ऐसा कारनामा करके दिखाया जिसे देख लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं। इस वायरल वीडियो को देख आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं आयेगा। तो चलिए देखते है की इस विडिओ में ऐसा क्या है?

अटैक करने आए सांप को लगा बिल्ली का जोरदार पंजा

सोशल मीडिया की एक वीडियो ने सनसनी मचा दी है। इस विडिओ को देख आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं आयेगा। यह मजेदार विडिओ बिल्ली और सांप की है। वीडियो में आपको तीन बिल्ली दिखाई दे रही होगी। कुछ समय के बाद वहां पर एक खतरनाक सांप आ जाता है। धीरे से रेंगते हुए वह सांप नारंगी और सफेद रंग की बिल्ली के पास आता है। जैसे ही वह सांप बिल्ली पर अटैक करने की कोशिश करता है।

वह बिल्ली अपने पंजे से उस सांप पर ऐसा जोरदार अटैक करती है जिसे देख आपको भी अपनी आखों पर यकीन नहीं आयेगा। वह सांप दुबारा उस बिल्ली पर अटैक करने की कोशिश करता है। मगर फिर बिल्ली अपने पंजे से सांप पर जोरदार वार करती है। बिल्ली का ऐसा फास्ट रिएक्शन देख लोग दंग हैं। यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है। आप भी इस विडिओ को देख दंग रह जायेगे।

खुब वायरल हो रही है वीडियो

आपको बता दे की यह मजेदार विडिओ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। “insidehistory” नामक अकाउंट से शेयर की गई यह वीडियो पर लोगों के खुब रिएक्शन भी आ रहे हैं। आपको बता दे की अब तक इस विडिओ पर 2.2 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चूके हैं। 15.1K से ज्यादा लोगों ने इस विडिओ पर कमेंट भी किया है। सच में बिल्ली मौसी ने सांप को अच्छा मजा चखाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version