Home Viral खबर Animal Viral Video: लो जी, इनका निवाला भी छीन लिया! अजगर के...

Animal Viral Video: लो जी, इनका निवाला भी छीन लिया! अजगर के मुंह से नील गाय के बच्चे को निकालने वालों पर क्यों फूटा यूजर्स का गुस्सा?

Animal Viral Video: अजगर के मुंह से नील गाय के बच्चे को निकालने वालों पर क्यों आ रहा यूजर्स को गुस्सा?

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: कभी-कभी अच्छाई किसी के लिए बुराई बन जाती है। आज के Animal Viral Video में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। कुछ लोगों ने विशालकाय अजगर के मुंह से नील गाय के बच्चे को बाहर निकालकर उसकी जान बचाने की सोची लेकिन, ये बात इंटरनेट यूजर्स को अच्छी नहीं लगी और इन्हें ट्रोल किया जाने लगा है। यूजर्स सांप के मुंह से उसके खाना को बाहर निकल रहे लोगों पर काफी नाराज हो रहे हैं। वो ऐसा क्यों कर रहे हैं, इस वीडियो के अंत में आपको पता चलेगा।

अजगर के मुंह से नील गाय निकालते लोग हुए वायरल

इंटरनेट पर एक Animal Viral Video काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोग बड़े से अजगर को हिला-हिलाकर उसके पेट के अंदर से भोजन को बाहर निकाल रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग इस नजारे को देख रहे हैं और अपने कैमरे में कैद कर रहे हैं। जिंदा सांप के मुंह से जिस तरह ये ये निवाला निकाल रहे हैं वो काफी विचलित कर देने वाला है। इन लोगों को लग रहा है शाद अजगर के पेट से उसका भोजन जिंदा निकल जाए , लेकिन ऐसा नहीं होता है। अजगर अपने पेट के अंदर से मर चुके नील गाय के बच्चे को निकाल देता है। इसे जैसी ही यूजर्स ने देखा वह बोलने लगे कि, इंसानों को किसी का निवाला नहीं छिनना चाहिए।

Animal Viral Video देख यूजर्स को क्यों आ रहा गुस्सा?

इस हैरतअंगेज Animal Viral Video को ज़िन्दगी गुलज़ार है ! नाम के एक्स यूजर से 11 अक्टूबर को अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक यूजर लिखता है कि, “क्या पेट से निकाले जाने के बाद वो बच्चा जिंद था ?नहीं, वो मर चुका था तो फिर क्यों निकला क्या अब अजगर घास फूस खान शुरू करे क्योंकि इंसानों को पसंद नहीं ? मतलब नीचता की भी हद्द हो गई है।” वहीं एक यूजर प्रतिक्रिया देता है कि, “समझ नही आता ये तो प्रकृति द्वारा दिया गया भोजन है अजगर को भोजन खाने के बाद उसको निकालने की क्या जरूरत थी। क्या इंसान दरिंदा नही हो गया है। मुख्य भोजन प्रणाली में टांग अड़ाने की।” इसके साथ ही एक यूजर काफी विरोध करते हुए लिखता है कि, “लो जी, इसका निवाला भी छीन लिया। प्रसिद्धि के लिए?”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version