Home Viral खबर Animal Viral Video: खूंखार भेड़िए को कूगर ने एक झटक में किया...

Animal Viral Video: खूंखार भेड़िए को कूगर ने एक झटक में किया चारों खाने चित, जानलेवा फाइट कर देगी मन विचलित

Animal Viral Video: भेड़िए और कूगर की लड़ाई हैरत में डाल रही।

0
animal fight video
animal fight video

Animal Viral Video: भेड़िया जंगल का एक ऐसा शिकारी और खूंखार जानवर होता है जो कि, अपनी चालाकी और फुर्तीलेपन से अन्य जानवरों का शिकार करता है। भेड़िया बहुत ही खामोशी से शिकार करता है। इतना ही नहीं भेड़िये की सूंघने की क्षमता भी बहुत होती है। इंसान ने वैसे अब तक सभी जानवरों को पालतू बना लिया है लेकिन इस खूंखार जानवर को पालतू नहीं बना सका है। इसकी वजह है इसका शिकारी दिमाग ।ये झुंड में ही रहना पसंद करते हैं। शेर को छोड़कर ये लगभग सभी छोटे जानवरों से टकरा जाते हैं। भेड़िए से जुड़ा एक ऐसा ही Animal Viral Video सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसमें भेड़िए को कूगर जानवर ने चारों खाने चित कर दिया है।

भेड़िए और कूगर की लड़ाई का वीडियो वायरल

इस खतरनाक फाइट के वीडियो को WolverinesandCougars नाम के Youtube अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है Cougar vs Wolf – Cougar kills Wolf
। इस वीडियो की शुरुआत एक भेड़िए से होती है जो कि, मछली का शिकार करके उसे खा रहा होता है। तभी वहां पर कूगर आ जाता है और इस भेड़िए की तरफ ताक लगाकर हमला करने का मौका देखने लग जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब भेड़िया अपना शिकार कर रहा होता है तो ये कूगर उस पर हमला कर देता है। भेड़िया खुद को बचाने की कोशिश करता है लेकिन तभी वह भेड़िए पर काबू पाकर उसे नीचे गिरा देता है और ये वीडियो खत्म हो जाती है।

Animal Viral Video क्या बोले यूजर्स?

इस Animal Viral Video को दो साल पहले अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। 860 लोगों ने इसे लाइक किया है तो वहीं 1600 से ज्यादा लोगों के कमेंट आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर लिखता है कि, यह वीडियो दिखाता है कि बिल्लियां समान आकार के कुत्तों की तुलना में कितनी शक्तिशाली हैं। वहीं, एक यूजर लिखता है कि, एक पूर्ण विकसित कूगर को हराने के लिए एक से अधिक भेड़ियों की आवश्यकता होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version