Home Viral खबर Animal Viral Video: पानी पीने आए चीते का मगरमच्छ ने कुछ इस...

Animal Viral Video: पानी पीने आए चीते का मगरमच्छ ने कुछ इस तरह किया शिकार , वीडियो का अंत देख लोग कर रहे अफसोस

Animal Viral Video: चीते का शिकार करते हुए एक मगरमच्छ का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: आपने ऐसे कई सारे वीडियो देखें होगें,जिनमें प्यास बुझाने के लिए नदी किनारे आए जानवर मगरमच्छ का शिकार हो जाते हैं। वैसे से तो ये घटना बेहद सामान्य बात मानी जाती है लेकिन ऐसा बहुत ही कम आपने देखा होगा, जब इस तरह की किसी वीडियो पर लोग अफसोस कर रहे हों। इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, एक चीते का किस तरह से मगरमच्छ ने शिकार किया और उसे पानी में ले गया।

चीते को ले डूबा मगरमच्छ

इस Animal Viral Video को सोशल मीडिया अकाउंट Youtube पर डाला गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, एक चीता नदी किनारे अपनी प्यास बुझाने आया है। इस दौरान वह पानी ही पी रहा था कि , तभी वहां पर एक मगरमच्छ आता है उस पर हमला कर देता है। वो इस चीते को खींचते हुए पानी के अंदर ले जाता है। इस तरह वो अपना शिकार इसे बना लेता है। ये चीता मगरमच्छ से बचने की काफी कोशिश करता है लेकिन बच नहीं पाता है। इस तरह चीता तो मगरमच्छ का निवाला बन जाता है लेकिन लोग अफसोस करने लग जाते हैं।

Animal Viral Video को देख यूजर्स को हो रहा अफसोस

जैसे ही यूजर्स ने इस वीडियो को ANIMAL WORLD AND NATURE नाम के यूटयूब चैनल पर देखा वैसे ही यूजर्स के इस पर कमेंट आने लगे। वो इसे देखकर काफी अफसोस करने लगे। इसके साथ ही बोलने लगे कि,. बेचारा अपनी प्यास तक नहीं बुझा पाया। इस तरह यूजर्स काफी दुख जता रहे हैं। इस वीडियो को 27 हजार लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही कई सारे लोगों ने कमेंट भी किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version