Home Viral खबर Animal Viral Video: क्यूट! भगवान राम का भजन सुन झुमने लगा बंदर,...

Animal Viral Video: क्यूट! भगवान राम का भजन सुन झुमने लगा बंदर, कुछ इस तरह महिला से लिपटकर जताया प्यार

Animal Viral Video: राम भजन सुनने के बाद बंदर ने किया कुछ ऐसा जिसे देखने के बाद आप रह जाएंगे हैरान, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस बंदर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यह वाकई काफी मजेदार है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: कहते हैं जानवर इंसान के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं जो सुख और दुख दोनों में साथ रहते हैं। खुशी हो या फिर गम वह अपने आप को उस रंग में ढाल लेते हैं। इंसान के बीच रहने के बाद वह इंसानी भाषा को समझ कर उसी रंग में रंग जाते हैं जिस तरह का माहौल आसपास हो। अगर जानवर की बात हो रही है तो बंदर को कैसे भूल सकते हैं जो इंसान को कॉपी करने में सबसे माहिर होता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप इस बंदर के फैन हो जाएंगे।

ताल से ताल मिलाते दिखा बंदर

इस वीडियो को @NandiniVenkate3 एक्स चैनल से शेयर किया गया है जिसके साथ कैप्शन में लिखा गया, “जरा इस हनुमान को तो देखिए जो बहुत बढ़िया ताल पर ताल मिला रहे हैं। हरे राम राम राम राम राम राम हरे हरे जब भी आप बंदर को देखते हैं तो क्या आप राम कहते हैं मैं कहता हूं।”

इस बंदर को देख कायल हो जाएंगे आप

इस Animal Viral Video में आप देखेंगे कि राम भजन सुनाई दे रहा है और घर के लोग इसे इंजॉय कर रहे हैं। वहीं एक महिला कुर्सी पर बैठकर बंदर के सामने राम भजन गाती हुई दिखाई दे रही हैं और वह बंदर उस महिला को गौर से देखता है। कुछ देर सुनने के बाद वह बंदर महिला की गोद में आ जाता है और फिर गले लिपटकर उस पर प्यार लुटाता है। वह खुश होकर उछल पड़ता है। वीडियो वाकई काफी क्यूट है और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 19000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जो सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए कंटेंट क्रिएटर ने इसकी झलक लोगों को दिखाई है।

Animal Viral Video को देख लोग हैरान

Animal Viral Video को देख एक यूजर ने लिखा ब्यूटीफुल वीडियो। एक ने कहा यह वीडियो वाकई काफी भावुक कर देने वाला है तो एक ने कहा हमसे ज्यादा समझदार होते जा रहे हैं अब ये। वीडियो वाकई काफी हैरान कर देने वाला है क्योंकि बंदर के रिएक्शन आश्चर्यचकित कर देने के लिए काफी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version