Home Viral खबर Animal Viral Video: फिशिंग कर रहे शख्स पर खूंखार शार्क ने किया...

Animal Viral Video: फिशिंग कर रहे शख्स पर खूंखार शार्क ने किया जानलेवा हमला! क्या चबा डाला पूरा हाथ

Animal Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं और ऐसे में एक शख्स का सामना एक शार्क से होता है और फिर जो होता है उसे देखने के बाद रूह कांप उठेगी।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: फिशिंग करने के शौकीन लोग अक्सर कुछ ऐसा कारनामा दिखाते हैं जिसकी शायद हमने कल्पना भी नहीं की होती है। ऐसे में मछली का शिकार कर रहे लोगों के हाथ कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है जो उम्मीद से परे होती है और एक शिकार के चक्कर में कभी-कभी लोगों की जान पर आफत आ जाती है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें फिशिंग करने के चक्कर में शख्स अपने साथ कुछ ऐसा कर गया जो लोगों को सचेत करने के लिए काफी है और यही वजह है कि यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है।

क्या यह है वायरल होने का पैतरा

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें एक शख्स फिशिंग कर रहा है और उसके हाथ में कुछ ऐसा आया जिसे देखकर वह खुद भी हैरान रह गया। दरअसल फिशिंग के दौरान एक खूंखार शार्क ने उस शख्स पर जबरदस्त हमला कर दिया और निश्चित तौर पर इस हमले के लिए वह तैयार नहीं था उसे नहीं पता था कि इस खूंखार जानवर के मुंह में आने के बाद उसका कुछ ऐसा अंजाम होने वाला है लेकिन जो हुआ हुआ किसी के भी रूह को कंपा देने के लिए काफी है। वहीं कुछ लोग इस पर मजे भी ले रहे हैं और सिर्फ वायरल होने का एक पैतरा बता रहे हैं।

वीडियो देख लोग कह रहे हैं एक्टिंग

वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि यह मछली तो 2 साल पहले मरी हुई थी तो दूसरे ने कहा दर्द उसे भी हंसने के लिए मजबूर कर रहा है। एक यूजर ने कहा अच्छी एक्टिंग इंतजार करो बहुत बुरी एक्टिंग। एक ने लिखा खून तो दिखाई ही नहीं दे रहा है यह तो सिर्फ एक्टिंग है।

खुद को शार्क से बचाने के लिए मशक्कत करता दिखा शख्स

दरअसल वीडियो में आप देखेंगे कि शख्स शार्क के चंगुल में फंस चुका है। वह इस दौरान खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन शार्क ने उस शख्स की हाथों को कुछ इस कदर दबोचा हुआ है कि शायद ही कोई उसे बचा सके। ऐसे में कड़ी मशक्कत करने के बावजूद भी वह शख्स अपनी हाथ को नहीं छुड़ा पाता है और वह उस शार्क के पूरे के पूरे हाथ को चबा देता है। यह वीडियो लोगों को हैरान कर देने के लिए काफी है। pagepostinganimalattacks इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 6000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version