Sunday, October 20, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: घोर कलयुग! बकरे का दूध देते हुए वीडियो ...

Animal Viral Video: घोर कलयुग! बकरे का दूध देते हुए वीडियो वायरल, देख मुंह से निकलेगा “ऑल राउंडर”

Date:

Related stories

Animal Viral Video: ईश्वर ने इंसानों के साथ दुनिया में मौजूद तमाम जीवों की संख्या बढ़ाने के लिए नर और मादा को पैदा किया है। इन दोनों के बिना जीवन की कल्पना नहीं की जा सकती है। हांलकि इंसान ने साइंंस की मदद से कुछ हद तक कुदरत को चुनौती देने की कोशिश की है, जिसकी वजह से असंभव लगने वाली चीजें संभव लगने लगी हैं। लेकिन क्या आपने कभी बकरे को दूध देते हुए देखा है? अगर नहीं देखा तो इस Animal Viral Video में देख सकते हैं। इसे देखने के बाद आपको घोर कलयुग की याद आ जाएगी।

बकरे का दूध देते वीडियो वायरल

आज से पहले आपने दूध देने वाले बकरे के बारे में ना तो सुना होगा और ना ही देखा होगा, ये बात हम दावे से कह सकते हैं। लेकिन अगर हम कहे कि, दूध देने वाला बकरा इसी धरती पर मौजूद है और दूध देता हुआ साफ दिख रहा है तो आप इसे देखकर घोर कलयुग कहेंगे, हो सकता है कि इस पर आपको यकीन भी ना हो। इंटरनटे पर एक ऐसा ही अविश्वसनीय वीडियो वायरल हो रहा है।

Animal Viral Video को देख नहीं होगा यकीन

इस वीडियो में एक काले रंग का बकरा दिख रहा है, जो कि नर और मादा दोनों के अंगों के साथ है। हैरानी की बात ये है कि, ये बकरा दूध भी दे रहा है। वीडियो में काफी सारे आदमी इस काले रंग के बकरे के साथ दिख रहे हैं और इसकी रियलिटी भी चेक कर रहे हैं। इस वीडियो को shayarbhai52 नाम क इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। बकरे को दूध देता हुआ देख लोग काफी हैरत में पड़ गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories