Home Viral खबर Animal Viral Video: पहली बार कैमरे में कैद हुई जेब्रा और गंधे...

Animal Viral Video: पहली बार कैमरे में कैद हुई जेब्रा और गंधे की गंदी फाइट ! वीडियो में देखें कौन जीता?

Animal Viral Video: गधे और जेब्रा की मजेदार लड़ाई लोगों का ध्यान खींच रही है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: दुनिया में सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाला जानवर गधा है। ये जानवर बहुत मेहनती होता है, लेकिन इसके बाद भी लोग गधे का नाम सुनते ही या तो हंस देते हैं या फिर गुस्से से लाल हो जाते हैं। वैसे गधा इतना भी नासमझ या फिर बेवकूफ नहीं होता है , जितना लोग इसे मानते हैं। ये बात हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि आपको इस Animal Viral Video में पहली बार जंगल में रहने वाले जेब्रा और गधे की फाइट देखने को मिलने वाली है।

गधे और जेब्रा की लड़ाई वायरल

आपको बता दें, गधे और जेब्रा की लड़ाई का वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक जेब्रा गंधे के मुंह पर अपनी पिछली टांगों से हमला कर रहा है। इस दौरान गधा खुद को बचाने की काफी कोशिश कर रहा है, लेकिन बचा नहीं पा रहा है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि, ये गधा भी इस जेब्रा से पंगा ले रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, गधा काफी चिल्लाते हुअए जेब्रा को उकसा रहा है। इस दौरान जैसे ही जेब्रा गधे पर हमला करता है वो भी उस पर हमलावर होकर काटने लग जाता है। गधा अपने बचाव में अपने दांतों का इस्तेमाल कर रहा है। वीडियो के अंत में जेब्रा अपनी लातों से गधे का मार-मारकर मुंह लाल कर देता है। इस तरह ये मजेदार लड़ाई वायरल हो जाती है।

Animal Viral Video देख यूजर्स को आ रहा मजा

इस लड़ाई के वीडियो को crazyprince_0 नाम के इस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए गधे और जेब्रा की फाइट का कैप्शन दिया गया है। इस वीडियो को देख लोग काफी मजेदार कमेंट करते हुए गधे की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को 2 मई को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था। इस पर अब तक 48 हजार लाइक्स आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version