Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: कुत्ता गैंग! आतंक मचा रहे चीते को गली के...

Animal Viral Video: कुत्ता गैंग! आतंक मचा रहे चीते को गली के कुत्तों ने किया चित, देखने वालों का चकरा रहा सिर

Date:

Related stories

Animal Viral Video: जंगली खूंखार जानवरों में सबसे तेज दौड़ने वाले चीते से शिकार कभी नहीं बच पाता है। चीते सिर्फ तेज दौड़ते ही नहीं बल्कि, काफी तेज दिनाग वाले भी होते हैं। यही वजह है कि, ये आसानी से शिकार कर लेते हैं और किसी से डरते भी नहीं हैं। लेकिन क्या कभी आपने किसी चीते को चित होते हुए देखा और वो भी गली के कुत्तों से? ये सवाल आपको थोड़ा अजीब लग सकता है । लेकिन इस Animal Viral Video देखने के बाद आपके होश जाएंगे। इस वीडियो में गली के कुत्तों ने अपनी गैंग के साथ मिलकर चीते को डरा दिया।

कुत्तों ने चीते को डराया

इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर अपलोड किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि, एक आदमी चीते के डर से भागकर बचने की कोशिश कर रहा है। इस दौरान चीता उस पर हमला भी कर लेता है लेकिन ट्रक वाला उसकी जान बचा लेता है। ये सबकुछ चल ही रहा होता है कि, तभी 5 से 6 कुत्तों का झुंड बेखौफ होकर चीते की तरफ बढ़ने लग जाता है। एक साथ इतने सारे कुत्तों को देखकर वह हौरान हो जाता है।

Animal Viral Video हैरत में डाल रहा

इस वीडियो को 1 अक्टूबर यानी की आज ही अपलोड किया गया है। इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। सभी इन कुत्तों की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, इन कुत्तों ने आदमी को बचा लिया। वहीं, एक यूजर लिखता है कि, कुत्ते तो शेर निकले। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories