Home Viral खबर Animal Viral Video: इंसानों की तरह अंतिम संस्कार करता दिखा कुत्ता, देखने...

Animal Viral Video: इंसानों की तरह अंतिम संस्कार करता दिखा कुत्ता, देखने वाले भी फूट-फूट कर रोए

Animal Viral Video: हाल में एक वीडियो सामने आई है जिसमें, कुत्ता इंसानों की तरह अपने बच्चे को दफनाता और उसे आखरी अलविदा कहता नजर आ रहा है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: कई बार हमारे सामने ऐसे वाक्य या वीडियोज आती हैं कि जिसे देख और सुन हमें उनपर यकीन ही नहीं होता। इसी तरह हमने कई बार सुना है कि, जानवरों में इमोशन्स नहीं होते वह अपने जज्बात बयां नहीं कर पाते। लेकिन, आज हम आपके लिए एक ऐसी वीडियो ढूंढ कर लाए हैं जिसे देख आपकी सोच ही बदल जाएगी। दरसल एक वीडियो इंटरनेट की दुनियां में धड़ल्ले से वायरल (Animal Viral Video) हो रहा है जिसमें, एक कुत्ता अपने बच्चे का अंतिमसंस्कार करता और उसके लिए गड्ढा खोदता नजर आ रहा है। चलिए इस इमोशनल वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Animal Viral Video में अंतिम संस्कारकरता दिखा कुत्ता

आपने कई बार इंसानों को अंतिम संस्कार करते या अपनों को आखरी अलविदा कहते तो, देखा होगा पर क्या अपने किसी जानवर को किसी का अंतिम संस्कार करते देखा है, अगर नहीं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए है। बता दें, suhailizumi नामक अकाउंट द्वारा शेयर की गई यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक कुत्ता अपने बच्चे की मौत हो जाने के बाद उसके अंतिम संस्कार की तैयारी करता है।

कुत्ते ने खुद ही खोदी कब्र

यहीं बता दें, इस वीडियो में कुत्ता अपने मरे हुए बच्चे के अंतिम संस्कार के लिए इंसानों की तरह कब्र खुद ही खोद रहा है, उसकी मदद करने के लिए वहां कोई भी इंसान या और कोई जानवर नहीं है। इसी के लिए वह अपने मुंह से ही गड्ढा खोदता है और बच्चे को उसके अंदर दफना कर गड्ढे को बंद कर देता है।

फूट फूर कर रोए लोग

यहीं आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि, जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया इसने आते ही हंगामा मचा दिया और इसे देखते ही लोग खुदपर काबू नहीं रख पाए जिससे वह कहते दिखे। “यह कितना दुखी करने वाला वीडियो है मैं तो रोने लगा” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा “इस वीडियो ने तो मेरा दिल ही छू लिया”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version