Home Viral खबर Animal Viral Video: बच्चे को नोच-नोचकर खा रहे शेरो पर आफत बनकर...

Animal Viral Video: बच्चे को नोच-नोचकर खा रहे शेरो पर आफत बनकर टूटी हथिनी, मां की हिम्मत को देख लोगों की फटी आंखें

Animal Viral Video: हाथी और शेरों की लड़ाई का वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

0
animal viral video

Animal Viral Video: जंगल का राजा शेर को कहा जाता है। शेर अपने दिमाग और शरीर की ताकत के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि, बड़े से बड़े खूंखार जानवर भी शेरों से टकराने से डरते हैं लेकिन कभी-कभी ये शेर भी शिकार हो जाता हैं। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक हथिनी ने हिम्मत दिखाते हुए शेरों को दिन में तारे दिखा दिए और उनका शिकार हुए अपने बच्चे को बचा लिया।

हाथी के बच्चे पर शेरों को हमला करना पड़ा भारी

नोट:- तकनीकी समस्या के कारण ये वीडियो खुल नहीं रही है..वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

आपको बता दें, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में तीन शेरों ने हाथी के बच्चे पर हमला किया हुआ है और उसकी गर्दन दबोची हुई है। ये शेर इस बच्चे को नोच-नोचकर हमला कर रहे हैं। शेरों के नुकीले दांतों के आगे ये हाथी का बच्चा बेबस हो गया है। ये बच्चा खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन बचा नहीं पा रहा है। तभी वहां पर हथिनी अपने पूरे झुंड के साथ आ जाती है और शेरों की तरफ बढ़ने लगती है। शेरों को अपनी तरफ आता देख शेर वहां से भाग जाते हैं और ये हाथिनी अपने बच्चे को बचाने में कामयाब हो जाती है। इस तरह ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Animal Viral Video देख हैरत में पड़े यूजर्स

इस हैरतअंगेज Animal Viral Video को SHADE OF NATURE ADVENTURE & FISHING नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 2 लाख 90 हजार व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही 1600 से ज्यादा लोगों के कमेंट आ चुके हैं। ये सभी लोग हाथियों की हिम्मत की तारीफ कर रहे है। हाथियों ने अपनी एकता दिखाते हुए जिस तरह से बच्चे को बचाया वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version