Home Viral खबर Animal Viral Video: मौत की झप्पी! लड़के को गले लगाकर भालू ने...

Animal Viral Video: मौत की झप्पी! लड़के को गले लगाकर भालू ने किया हमला, देखने वालों के मुंह को आ रहा कलेजा

Animal Viral Video: भालू ने आदमी को गले लगाकर किया हमा, वीडियो देख हैरान हो रहे लोग।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: भालू दुनियाभर में पाए जाते हैं। इनकी क्यूटनेस लोगों को खूब पसंद आती है। यही वजह है कि, लोग इन्हें ट्रेनिंग देकर अपने साथ रखना भी पसंद करते हैं, लेकिन ऐसा बहुत कम होता है। भालू खूंखार के साथ समझदार भी माना जाता है। भालू की इन्हीं विशेषताओं के कारण लोग इनके करीब आ जाते हैं और अपनी जान को दांव पर लगा देते हैं। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक भालू ने लड़के को गले लगाकर उस पर हमला कर दिया, जिसे देखकर वहां पर लोगों के साथ-साथ इंटरनेट यूजर्स की रुह भी कांप रही है।

भालू ने आदमी को गले लगाकर किया हमला

इस दिल दहला देने वाले वीडियो को When Animals Attack नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, भालू अपने बाड़े में खड़ा है। इस दौरान लोग भी दिख रहे हैं तभी अचानक से भालू खड़ा होता है और अपने पास खड़े लड़के के गले लग जाता है। लड़का भी इस भालू को गले लगा लेता है। इसके बाद अचानक से भालू उस पर हमला कर देता है। वो लड़के का गला बुरी तरह से पकड़ लेता है, जिसके बाद वहां पर मौजूद लोग भालू पर डंडे से हमला करके उसे हटाने की कोशिश करते हैं। बहुत ही मुश्किल से ये लड़का खुद को छुड़ा पाता है। भालू के इस हमले को देखकर हर किसी के मुंह को कलेजा आ रहा है। भालू ने जिस तरह ये हमला किया, इसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी।

Animal Viral Video हैरत में डाल रहा

इस वीडियो को 31 जनवरी को शेयर किया गया था। इस पर अब तक 58 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। ये लोग भालू की इस हरकत से काफी हैरान है और इसे खतरनाक भालू बता रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version