Home Viral खबर Animal Viral Video: जल्लाद! जिंदा आदमी के मुंह को फाड़ता रहा कुत्ता,...

Animal Viral Video: जल्लाद! जिंदा आदमी के मुंह को फाड़ता रहा कुत्ता, और खौफनाक नजारा बैठे हुए देखती रही महिला

Animal Viral Video: आदमी को बुरी तरह से काटते कुत्ते का वीडियो वायरल.

0

Animal Viral Video: बिग बॉस ओटीटी सीजन तीन की विनर Sana Makbul Dog Bite मामला काफी चर्चा में रहा था. एक्ट्रेस ने बताया था कि, किस तरह से कुत्ते ने उके चेहरे पर काट लिया था. ये काफी खतरनाक होता है. अब ऐसा ही Animal Viral Video हो रहा है, जिसमें आदमी के चेहरे पर एक कुत्ता काट रहा है. Dog Attack का ये एक बेहद डरावना वीडियो है.

कुत्ते का खतरनाक हमला

इस Animal Viral Video में देखा जा सकता है कि, एक कुत्ता आदमी को बुरी तरीके से काट रहा है. इस आदमी को इस कुत्ते ने जमीन पर गिरा दिया है और उसके चेहरे पर काफी हमला कर रहा है. आदमी खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन, कुत्ते के आगे बेबस है. सामने कुर्सी पर एक लड़की बैठकर इस खौफनाक नजारे को देख रही है. आदमी की चीख सुनकर आस-पास लोग तो आते हैं लेकिन, किसी किसी की हिम्मत नहीं होती कि, इस कुत्ते से आदमी को बचा सके. तभी एक अन्य आदमी आता है जो की बचाने की कोशिश करता है लेकिन वह भी नहीं बचा पा रहा है. इसके बाद पीड़ित व्यक्ति जैसे -तैसे करके इस कुत्ते को हटाने की कोशिश करता है. लेकिन उसके बाद भी यह कुत्ता कभी उसके पैर पर तो कभी उसके हाथ पर हमला कर रहा है. कुत्ते के काटने का ये बेहद खतरनाक वीडियो है.

Animal Viral Video हैरान कर रहा

इस Animal Viral Video को Wildlife Uncensored नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक कई सारे लाइक शेयर कमेंट आ चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कुत्ते को काफी खतरनाक बता रहे हैं. अधिकतर यूजर्स हैरान वाली इमोजी बनाकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version