Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: किस्मत! सांडों की लड़ाई का शिकार हुआ स्कूटी सवार,...

Animal Viral Video: किस्मत! सांडों की लड़ाई का शिकार हुआ स्कूटी सवार, कुचलने का वीडियो रुह कंपा रहा, आप भी देखें

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सड़कों पर घूम रहे आवारा जानवरों के हमले का लोग अकसर शिकार हो जाते हैं। इन घटनाओं के डरा देने वाले Animal Viral Video भी काफी वायरल होते हैं। एक बार फिर से इंटरनेट पर एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, इस वीडियो में सांडों की लड़ाई का एक स्कूटी सवार शिकार हो गया। इन सांडों ने इस लड़के को बीच सड़क पर बुरी तरह से कुचल दिया। ये वीडियो काफी डराने वाला है।

सांडों की लड़ाई लड़के के लिए बनी मुसीबत

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, तीन सांड सड़क की तरफ लड़ते हुए आ रहे हैं। तभी वह सड़क पर निकल रहे स्कूटी सवार पर हमला कर देते हैं। इस वीडियो में दो सांडों के हमले से लड़का बुरी तरह से घायल हो जाता है और सड़क पर ही दर्द से चिल्लाने लग जाता है। लड़के की हालत को देख लग रहा है कि, उसे काफी चोट लगी हुई है। इस घटना के पूरे वीडियो को वहां पर लगे CCTV कैमरे ने कैद कर लिया। अब ये Animal Viral Video काफी तेजी से फैल रहा है। ये वीडियो कहां है इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Animal Viral Video काफी विचलित कर रहा

इस वीडियो को seemayadav.1972 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 18 अगस्त को अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 1800 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। इस वीडियो को देख यूजर्स को काफी बुरा लग रहा है। एक यूजर लिखता है कि, भगवान आपकी रक्षा करें। ये वीडियो काफी विचलित करने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories