Sunday, October 20, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: पहली बार कैमरे में कैद हुई हाथी और जिराफ...

Animal Viral Video: पहली बार कैमरे में कैद हुई हाथी और जिराफ की जंग, जानें किसने गुस्से में मचाया बवाल

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: RJD नेता Tejashwi Yadav से जुड़े सवाल पर क्यों तमतमा उठे पूर्णिया सांसद? वीडियो होश उड़ा देगा

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के सीमांचल इलाके में स्थित पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Animal Viral Video: हाथी के शरीर में हर साल कोई न कोई हार्मोनल चेंज आता है, जिससे वह काफी ज्यादा गुस्से में रहने लगता है। इस समय में हाथी का गुस्सा उसके आम दिनों से काफी ज्यादा होता है, वह अपने गुस्से में कुछ नहीं देखता और तोड़-फोड़ करने लगता है। इसी तरह का एक एनिमल वायरल वीडियो सामने आया है जिसमें, हाथी काफी ज्यादा गुस्से में होता है और मासूम जिराफ को अपना शिकार बना लेता है। चलिए वीडियो पर एक नजर डालते हैं और जानते हैं ऐसा आखिर कैसे हुआ।

Animal Viral Video में हुई जिराफ और हाथी की जोरदार भिड़ंत

बता दें, safari.travel.ideas नामक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा हाथी और जिराफ का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में जिराफ बड़े ही सकून से पानी पी रहा होता है, उसी समय वहां गुस्सैल हाथी आ जाता है और जिराफ को मारने लगता है। बता दें ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि, हाथी अपने हार्मोनल चेंज के फेज से गुजर रहा था और गुस्से में आ कर उसने जिराफ को ही अपना निशाना बना डाला। बताते चलें यह कोई पहली वीडियो नहीं है बल्कि, कई और भी ऐसी ही वीडियोज हैं जिसमें हाथी अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाता और आतंक मचाने लगता है। चलिए उन दूसरी वीडियो पर नजर डालते हैं।

मालिक पर ही टूट पड़ा हाथी का कहर

जैसा कि आप Samar नामक यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर की गई वीडियो में देख सकते हैं कि, हाथी अपने हार्मोनल चेंज के चलते काफी ज्यादा गुस्से में आ जाता है। और गुस्से में आ कर अपने ही मालिक को कुचल देता है।

गांव में तोड़फोड़ मचाता दिखा हाथी

इसी तरह आप Pure Nepali नामक यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर की गई वीडियो में देख सकते हैं। हाथी अपने हार्मोनल चेंज के चलते इतने ज्यादा गुस्से में आ जाता है कि, खुदपर काबू नहीं रख पाता और गांव में तोड़फोड़ करने लगता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories