Home Viral खबर Animal Viral Video: इंसानियत! जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही गाय...

Animal Viral Video: इंसानियत! जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही गाय को लड़कों ने ऐसे बचाया, वीडियो दिल को दे रहा सूकुन

Animal Viral Video: गाय को बचाते हुए लड़कों का वीडियो वायरल।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: दुनियाभर से इंसानों के द्वारा किए जा रहे क्रूर कामों के अकसर वीडियो सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों का दिल काफी दुखता है। इतना ही नहीं कुछ लोगों का तो इंसानियत से विश्वास ही उठ चुका है। लेकिन इस Animal Viral Video को देखने के बाद आपके मन को सूकून मिलने वाला है। यहां पर दो लड़कों ने एक गाय की मदद की है। ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

गाय को बचाते लड़कों का Animal Viral Video

इस Animal Viral Video में देखा जा सकता है कि, दो लड़के पहाड़ों की वादियो में बाइक से घूमने के लिए निकले हैं। तभी उन्हें बैरिकेड पर फंसी हुई एक गाय दिखती है। गाय का आधा हिस्सा बैरिकेड के ऊपर लटक रहा है। ये गाय काफी दर्द में है। ये लड़के इस गाय की पीड़ा को समझते हैं और उसे बचाने के लिए रुकते हैं। इनमें से एक लड़का बहुत ही आराम से गाय के पिछले दोनों पैरों को उठा कर बैरिकेड से बाहर निकालता है। गाय को बचाने के बाद लड़का बोलता है कि, अगर ये नहीं निकलती को इसका पेट कट सकता था। इस पूरी घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Animal Viral Video लोगों को आ रहा पसंद

इस Animal Viral Video को Science girl नाम के एक्स अकाउंट से 23 सितंबर को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, वहीं कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। ये सभी लोग इन लड़कों की तारीख कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version