Home Viral खबर Animal Viral Video: झुलसाने वाली गर्मी में विशालकाय मगरमच्छ नहर में जाने...

Animal Viral Video: झुलसाने वाली गर्मी में विशालकाय मगरमच्छ नहर में जाने के लिए करता दिखा मशक्कत, देखिए क्या हुआ आगे

Animal Viral Video: नौतपा के बीच मगरमच्छ पानी से निकला तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह वापस पानी में जाने के लिए किस कदर मेहनत करते हुए दिखा।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: पानी का राजा मगरमच्छ अगर सड़क पर आ जाए तो नजारा क्या होगा। इसके चंगुल से कोई नहीं बच पाता है। यह बात सच है कि अपने शिकार को लेकर यह काफी चर्चा में रहता है और यह जिसको भी पकड़ ले वह इंसान हो या जानवर यमराज भी उसे नहीं बचा सकता। ऐसे में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के नरोरा में एक विशालकाय मगरमच्छ गंग नहर से बाहर निकल आया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों के प्राण उड़ गए हैं और यह हर किसी के लिए झटके से कम नहीं है।

नहर से बाहर निकल आया विशालकाय मगरमच्छ

दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विशालकाय मगरमच्छ नहर से बाहर निकल आया है और वह पानी में वापस जाने के लिए निरंतर प्रयास कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह बार-बार रेलिंग पर चढ़ता है लेकिन नहर में वापस जाने में सफल नहीं हो पाता है। चिलचिलाती गर्मी में शायद मगरमच्छ को भी ऐसा ही लगा होगा कि मैं तो पानी में ही ज्यादा सही था। नहर के बाहर निकलने के बाद मगरमच्छ की हालत देखने लायक है क्योंकि वह बार-बार रेलिंग पर चढ़ रहा है बार बार नाकामयाब होने के बावजूद।

मगरमच्छ को देख आसपास में दहशत का माहौल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ को इस हाल में देखने के बाद वहां आसपास आ जा रहे लोग दहशत में हैं और वह नजारे को देखने के बाद वहां से निकल जाते हैं। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए यह भी बताया गया है कि वन विभाग ने मगरमच्छ को बचाकर पानी में छोड़ दिया। सोशल मीडिया पर @SachinGuptaUP एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को कैप्शन में लिखा गया, “यूपी बुलंदशहर जिले के नरोरा में यह मगरमच्छ गंग नहर से बाहर निकल आया वन विभाग की टीम ने पहुंचकर रेस्क्यू किया और वापस नहर में छोड़ा। मगरमच्छ भैया यहां नौतपा चल रहा है पानी में ही रहिए। इस वीडियो को 67000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version