Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: अविश्वसनीय! क्या हुआ जब मगरमच्छ के भोजन पर चील...

Animal Viral Video: अविश्वसनीय! क्या हुआ जब मगरमच्छ के भोजन पर चील ने डाला डाका? अंजाम देख सिहर उठेंगे

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Animal Viral Video: शेरों को जंगल का राजा कहा जाता है। शेर अकेला हो या फिर झुंड में हो बहुत ताकतवर होता है। यही वजह है कि, बड़े से बड़े खूंखार जानवर इन्हें देखकर अपना रास्त बदल लेते हैं। ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है जब, शेरों को कोई मामूली सा जानवर मात दे जाए।आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इसमें एक एक भैंस शेरों के पूरे कुनबे पर भारी पड़ी। ये वीडियो जिंदगी और मौत की असली जंग को दिखाता है। इसे देखकर लोगों की आंखें फट रही हैं। एक यूजर तो भैंस को ही जंगल का असली राजा बता रहा है।

बच्चे के लिए शेरों से भिड़ गई भैंस

दरअसल, इस Animal Viral Video में एक भैंस अपने बच्चे के साथ जंगल में दिख रही है। तभी इन दोनों को शेरों का झुंड घेर लेता है। इतने सारे शेरों के देखकर पहले तो मां भैंस डर जाती है लेकिन तभी उसके बच्चे पर एक शेर हमला कर देता है। जैसे ही ये शेर इसे निवाला बनाने वाले होते हैं तभी, भैंस में अचानक से हिम्मत आ जाती है और वह इन शेरों को दौड़ा देती है। भैंस के गुस्से और हिम्मत को देख शेर वहां से भागने लगते हैं। भैंस अंत तक अपने बच्चे को इनका निवाला बनाने से रोकने के लिए जंग करती है और इसमें कामयाब भी हो जाती है। भैंस का ये खतरनाक रुप देख शेर दोबारा से इस पर हमला करने की हिम्मत नहीं करते हैं।

Animal Viral Video हैरत में डाल रहा

इस Animal Viral Video को NATURE IS BRUTALनाम के एक्स अकाउंट पर 17 अक्टूबर को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 255 लाख व्यूज व्यूज आ चुके हैं। वीडियो को देख यूजर्स भैंस की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर भैंस को जंगल का असली राजा बता रहा है तो वहीं, एक यूजर लिखता है कि, जिंदगी आसान नहीं है। इसके साथ ही एक यूजर भैंस को असली योद्धा बता रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories