Home Viral खबर Animal Viral Video: मगरमच्छ के लिए काल बना जगुआर, पानी में घुसकर...

Animal Viral Video: मगरमच्छ के लिए काल बना जगुआर, पानी में घुसकर धो-डाला, देखें खतरनाक फाइट

Animal Viral Video: मगरमच्छ और जगुआर की लड़ाई का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Animal Viral Video: जगुआर अपनी स्पीड के लिए जाना जाता है, तो ही मगरमच्छ अपने नुकीले दांतों के लिए जाना जाता है. मगरमच्छ के सामने अगर कोई भी शिकार आ जाए तो वह बचता नहीं है. वह अपने मुंह के नुकीले दांतों से फाड़ देता है, लेकिन क्या कभी आपने सोचा है मगरमच्छ जैसे दिखने वाले खतरनाक जानवर के घर में घुसकर कोई अन्य जानवर शिकार कर सकता है. अगर नहीं देखा है तो आप इस वीडियो के जरिए देख सकते हैं और समझ सकते हैं.

जगुआर और मगरमच्छ की खरतनाक लड़ाई

इंटरनेट पर एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में एक जगुआर मगरमच्छ के घर यानी की पानी में घुसकर उसका शिकार कर रहा है. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जिस तरह से यह जगुआर पानी में जाता है और इस मगरमच्छ को अपना निवाला बनाता है वह काफी चौका देने वाला है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ,मगरमच्छ से यह जगुआर पूरी तरह से फाइट कर रहा है और उसे अपने कब्जे में लेने की कोशिश भी कर रहा है. यह जगुआर इस मगरमच्छ को अपने कब्जे में ले लेता है .वह उसकी गर्दन को बुरी तरह से अपने दांतों से दबा देता है और पंजा रख के उसे पलटने लगता है.

इस दौरान मगरमच्छ खुद को बचाने की काफी कोशिश कर रहा है. लेकिन वह कुछ नहीं कर पा रहा है. यह जगुआर मगरमच्छ की तरह इस पर पलटी पर पलटी मार के उसे अपने कब्जे में ले चुका है. इस दौरान बुरी तरह से यह मगरमच्छ फड़फड़ा रहा है लेकिन कुछ कर नहीं पा रहा है .

Animal Viral Video तेजी से फैल रहा है

वीडियो के अंत में मगरमच्छ इसका शिकार करने में कामयाब हो जाता है और यह वीडियो वायरल हो जाता है. वीडियो काफी जबरदस्त है. इस वीडियो को arrudabranco नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं .इस वीडियो पर अब तक 21000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं, वहीं कई सारे लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं. ये सभी लोग इस जगुआर की काफी तारीफ कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version