Home Viral खबर Animal Viral Video: जिगरा! साड़ी में सजधज के जहरीले सांप को पकड़ती...

Animal Viral Video: जिगरा! साड़ी में सजधज के जहरीले सांप को पकड़ती लड़की वायरल, यूजर बोले ‘नागिन ही नागिन को वश में कर सकती है’

Animal Viral Video: : सांप को लहराते हुए पकड़ती खूबसूरत लड़की का वीडियो वायरल.

0
Viral Video girl
Viral Video girl

Animal Viral Video: सब जंगलों में रहने वाला एक ऐसा जीव है जिससे बड़े से बड़े जानवर बचते हैं. क्योंकि यह सांप काफी जहरीले होते हैं जिसकी, वजह से लोगों की जान चली जाती है. हालांकि कुछ लोग सांपों को पालने का शौक रखते हैं लेकिन, दुनिया के अधिकतर लोग सांपों से डरते हैं और इनसे दूर रहने में ही अपनी भलाई समझते हैं.

खूबसूरत लड़की ने किया सांप का रेस्क्यू

जब घर में सांप निकल आता है तो लोग रेस्क्यू टीम को बुला लेते हैं और यह टीम इस सांप को पकड़ कर ले जाती है और जंगल में इसे छोड़ देती है. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है यह Animal Viral Video इसलिए बेहद खास है क्योंकि, इस वीडियो में एक बेहद खूबसूरत लड़की सजधज के सांप का रेस्क्यू कर रही है. लड़की ने गुलाबी कलर की साड़ी पहनी हुई है और वह बेहद खूबसूरत है. लड़की के बाल खुले हुए हैं और वह सांप को घर से निकाल रही है. इस सांप की लंबाई बहुत ज्यादा है लड़की बिना डरे उसे पकड़ रही है .

यह लड़की इस जहरीले सांप को घर से बाहर निकलती है और घर से दूर ले जाकर इस सांप को एक बैग में डाल देती है. जिस तरीके से यह सांप को पकड़ रही है. वह बेहद डराने वाला है. यही वजह है कि, इस वीडियो को देखकर यूजर्स की तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Animal Viral Video पर क्या बोले यूजर्स

इस वीडियो को saiba__19 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं तो वहीं, कई सारे कमेंट आ चुके हैं. यूजर्स इस लड़की पर प्रतिक्रिया देते हुए बोल रहे हैं कि नागिन ही नागिन को वश में कर सकती है. इस तरह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version