Home Viral खबर Animal Viral Video: जान ले रहे जहरीले सांप पर आफत बनकर टूटा...

Animal Viral Video: जान ले रहे जहरीले सांप पर आफत बनकर टूटा कोमोडो ड्रैगन, वीडियो देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

Animal Viral Video: कोमोडो ड्रैगन और सांप की खतरनाक लड़ाई हैरान कर रही हैं।

0
animal viral video
animal viral video

Animal Viral Video: कोमोडो ड्रैगन दुनिया के सबसे खतरनाक जानवरों में से एक माना जाता है। ये देखते ही देखते अपने शिकार को निगल जाता है। इसे कुछ लोग
बड़ी छिपकली के नाम से भी जानते हैं। Komodo Dragon Viral Video अकसर लोगों को हैरान कर देते हैं। ये अपने शिकार को निगल जाता है। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में बड़ी छिपकली की लड़ाई जहरीले सांप से हो रही है। इस दौरान सांप ने ड्रैगन को पूरी तरह से अपने वश में किया हुआ है, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं।

Komodo Dragon और Snake Fight कैमरे में कैद

Snake Fight and Komodo Dragon Viral Video को एक्स पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक सांप ड्रैगन पर लिपटा हुआ है। इस दौरान ये एक-दूसरे पर काफी हमला कर रहे हैं। इस लड़ाई में दोनों के बीच काफी खूनी जंग चल रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, सांप इस ड्रैगन पर जैसे ही हमला करता है, वैसे ही सांप उसकी गर्दन पकड़ लेता है और अपने दातों से चीरने लग जाता है। बहुत ही मुश्किल से सांप खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है,लेकिन तभी ड्रैगन एक बार फिर से इस सांप के मुंह को अपने दांतों से काटने लग जाता है। इसके बाद ये सांप अचेत हो जाता है।

Animal Viral Video देख यूजर्स किसकी कर रहे तारीफ?

इस Animal Viral Video को Wildlife Uncensored नाम के एक्स अकाउंट पर 3 अक्टूबर को अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, ड्रैगन को कोई नहीं हरा सकता है। इसके साथ ही कुछ लोग इस छिपकली को विनर बता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version