Sunday, October 20, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: बड़ी चालाकी से तेंदुए ने छीना लकड़बग्गे का शिकार,...

Animal Viral Video: बड़ी चालाकी से तेंदुए ने छीना लकड़बग्गे का शिकार, पीछा होने पर चलाया ऐसा दिमाग कि रह जाएंगे हैरान

Date:

Related stories

Animal Viral Video: जानवरों के बीच लड़ाई और शिकार के लिए छीना झपटी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहता है। लोग इसे काफी पसंद भी करते हैं और यही वजह है कि लोगों के बीच इस तरह के वीडियो का खुमार खूब देखने को मिल रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक और वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें लकड़बग्घे के मुंह से तेंदुए ने बड़ी ही चालाकी से शिकार को छीन कर नौ दो ग्यारह हो गया। जब अपने शिकार को छीनने के लिए लकड़बग्घे ने उसका पीछा किया तो उसने कुछ ऐसा किया जिसकी शायद आपने कल्पना भी नहीं की होगी। आइए देखते हैं इज मजेदार एनिमल वायरल वीडियो जो है खास।

घात लगाकर छीन लिया शिकार

इस वीडियो में आप देखेंगे कि तेंदुआ घात लगाए बैठा हुआ है और वह लकड़बग्घे को बहुत ही दूर से देख रहा है। वह इस इंतजार में है कि कब लकड़बग्घा का ध्यान भटके और वह उसके मुंह से शिकार छीन कर भाग जाए। ऐसे में तेंदुआ बिना आवाज किए वहां तक पहुंच जाता है और लकड़बग्घा के मुंह से शिकार छीन कर भाग जाता है। ऐसे में जब तेंदुआ का पीछा किया जाता है तो उसने जिस तरह की चालाकी दिखाई वह बड़े बड़ों की बोलती कर देने के लिए काफी है।

Animal Viral Video को मिले इतने व्यूज

जब लकड़बग्घा तेंदुए का पीछा करता है तो वह फुर्ती से भागता है उसे देखने के बाद आपकी निगाहें अटक जाएगी।जी हां, वह पीछा कर रहे लकड़बग्घे को मात देने के लिए सीधा पेड़ पर चला जाता है जहां से शायद उसे लकड़बग्घा बिल्कुल भी न खदेड़ पाए। वहां चढ़कर तेंदुआ छीने हुए शिकार के साथ नजर आया। यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है और इसे 31000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। @NajanaKothaOfficial यूट्यूब चैनल से जारी यह वीडियो काफी खास है जिसे आप इंजॉय कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories