Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: फड़फड़ाते मगरमच्छ का चीते ने पानी में घुसकर हैरतअंगज...

Animal Viral Video: फड़फड़ाते मगरमच्छ का चीते ने पानी में घुसकर हैरतअंगज तरीके से किया शिकार, वीडियो सोच में डाल देगा

Date:

Related stories

Animal Viral Video: दुनिया में जब भी किसी तेज रफ्तार वाले जानवर की बात होती है तो , सभी का ध्यान एक बार चीते पर जरुर जाता है। चीते की रफ्तार (Cheetah Speed) के आगे खूंखार जानवर भी मात खा जाते हैं। ये 80-100 किलोमीटर प्रति घंटे की तेजी से दौड़ सकता है। चीता शरीर और दिमाग दोनों से ही ताकतवर होता है। आज हम आपको चीते के हैरतअंगेज शिकार से जुड़े Animal Viral Video को दिखाने जा रहे हैं। इस वीडियो में चीता एक मगरमच्छ का शिकार कर रहा है। वह पानी में घुसकर इसे अपने साथ ले जा रहा है। मगरमच्छ को पानी का राजा कहा जाता है, उसके घर में घुसकर शिकार करना अपने आप में सोच में डाल देने वाला है।

चीते ने किया मगरमच्छ का शिकार

इस cheetah Fight Viral Video को एक्स पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, पानी के अंदर घुसकर चीता ताक लगाकर आगे बढ़ रहा है, तभी वह एक मगरमच्छ को पकड़ लेता है। इस दौरान ये मगरमच्छ अपने आप को काफी छुड़ाने की कोशिश कर रहा है लेकिन, बच नहीं पा रहा है। चीता इस मगरमच्छ को बाहर ले आता है। वो जैसे ही इसे जमीन पर रखता है मगरमच्छ भागने लग जाता है। इसके बाद ये खूंखार शिकारी मगरमच्छ की गर्दन पकड़कर जंगल की तरफ ले जाता है। मगरमच्छ चाहकर भी खुद को नहीं बचा पाता है।

Animal Viral Video लोगों को कर रहा हैरान

इस Animal Viral Video को NATURE IS BRUTAL नाम के एक्स अकाउंट पर 9 अक्टूबर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 69 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर इसे खतरनाक बता रहा है तो वहीं, एक यूजर लिखता है कि, मगरमच्छ को लग रहा था कि, वह चीते को हरा देगा। इस वायरल वीडियो में लोग चीते की काफी तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories