Home Viral खबर Animal Viral Video: बंदरों पर हमला कर तेंदुए ने ली आफत मोल,...

Animal Viral Video: बंदरों पर हमला कर तेंदुए ने ली आफत मोल, पीट-पीटकर बनाया भर्ता, देखें खतरनाक फाइट

Animal Viral Video: बंदरों और तेंदुए की खतरनाक लड़ाई का वीडियो तेजी से फैल रहा है.

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: यह बात तो हम सभी बचपन से ही सुनते आ रहे हैं कि, एकता में शक्ति होती है. सभी को सीख दी जाती है कि, हम सबको मिलकर रहना चाहिए क्योंकि इससे हम ताकतवर बनते हैं. घर हो या फिर दोस्ती हो, ऐसा अक्सर देखने को भी मिलता है. लेकिन क्या कभी आपने जानवरों की एकता की शक्ति को देखा है? अगर नहीं देखा तो आज इस वीडियो में आपको यह देखने को मिलने वाला है.

बंदर पर हमला करना तेंदुए को पड़ा भारी

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी छाया हुआ है, जिसे देखकर यूजर्स को पुरानी कहावत याद आ गई जिसमें कहा गया है कि, एकता में शक्ति होती है. इस वीडियो में एक बंदर के ऊपर तेंदुआ हमला कर देता है. उसके बाद वह सभी मिलकर उस तेंदुए की बुरी तरह से पिटाई कर देते हैं. जिसके बाद तेंदुए को अपनी जान बचाना मुश्किल हो जाता है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इन बंदरों के फैन हो गए.

Animal Viral Video को देख लोग कर रहे एकता की शक्ति की तारीफ

इस वीडियो को Latest Sightings नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, बीच सड़क पर जंगल के किनारे अचानक से बंदरों के झुंड पर एक तेंदुआ हमला करके उन्हें शिकार बनाने की कोशिश करता है, तभी वहां पर मौजूद सभी बंदर उस तेंदुए पर हमला बोल देते हैं और उसकी बुरी तरीके से पिटाई कर देते हैं. वह ग्रुप में मिलकर इतनी बुरी तरह से मारते हैं कि तेंदुए को अपनी जान बचाने के लाले पड़ जाते हैं और यह वीडियो वायरल हो जाता है. इस वीडियो को 14 लाख लोगों ने लाइक किया है. इसे देखने के बाद लोग इन बंदरों के काफी तारीफ कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि, हम सबको मिलकर रहना चाहिए क्योंकि एकता में शक्ति होती है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version