Home Viral खबर Animal Viral Video: शिकार करने में शेर से भी सौ कदम आगे...

Animal Viral Video: शिकार करने में शेर से भी सौ कदम आगे निकला तेदुआ, वीडियो देख अक्ल के हो जाएंगे कायल

Animal Viral Video: तेंदुए ने हैरतअंगेज तरीके से किया हिरन का शिकार। देखने वाले हुए हैरान।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: शेर अपनी तेज बुद्धि और शारीरिक ताकत के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि, ये जंगल का राजा कहलाता है। लेकिन कभी-कभी जंगल के इस किंग से हटकर कुछ जानवर ऐसा कर जाते हैं, जिन्हें देखकर यकीन नहीं होता है। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक तेंदुआ बहुत ही हैरतअंगेज तरीके से शिकार कर रहा है। तेंदुए की इस अक्ल को देखकर आप भी इसके फैन हो सकते हैं, क्योंकि इसने किया ही कुछ ऐसा है।

तेंदुए ने हैरतअंगेज तरीके से किया हिरण का शिकार

दरअसल , bigcatsnamibia नाम के इस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। वीडियो में एक पेड़ की ऊंचाई पर चढ़ता हुए तेंदुआ दिखाई देता है। वह ऐसा इसलिए कर रहा है ताकि मौका देखते ही वह शिकार कर ले। अचानक से उसकी नजर पेड़ के नीचे एक हिरण पर पड़ती है , वह पेड़ के ऊपर से ही हिरण पर कूद जाता है। हिरण और शेर के बीच काफी दूरी है लेकिन तेंदुए बहुत ही चमत्कारी तरीके से इस दूरी को खत्म करके हिरण को दबोच लेता है और उसका शिकार कर लेता है। तेंदुआ थोड़ा सा भी मौका इस हिरण को भागने का नहीं देता है।

Animal Viral Video हैरत में डाल देगा

तेंदुआ अगर जमीन पर रहकर इस हिरण का शिकार करता तो शायद कुछ चांस थे इस हिरण के बचने के लेकिन, तेंदुए ने अपनी अक्ल से इस हिरण को चारों खाने चित कर दिया है और अक्ल में शेर को भी पीछे थोड़ दिया है। अब ये ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 26 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था। इस पर अब तक कई सौ लाइक्स आ चुके हैं। इस तरह ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version