Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: MBA चिड़िया! जंगली मैना इस तरह लाता है मालिक...

Animal Viral Video: MBA चिड़िया! जंगली मैना इस तरह लाता है मालिक के लिए पैसे, देख यूजर बोले- ‘मेरी जिंदगी में इसकी जरूरत’

Date:

Related stories

Animal Viral Video: जानवर को इंसान का सबसे बड़ा साथी कहा जाता है। मुसीबत में इंसान भले ही आपका साथ छोड़ दे लेकिन जानवर आपका साथ कभी नहीं छोड़ते हैं। वहीं इस सबके बीच एक जंगली मैना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है जो पालतू पक्षी है और उसे कुछ इस तरह ट्रेंड किया गया है कि आप सोच कर भी हैरान रह जाएंगे। वह अपने मालिक का साथ किस तरह दे रही है जिसे सुनने के बाद शायद आप भी चकित रह जाएंगे लेकिन यह सच है कि इस Animal Viral Video को देखने के बाद आपका नजरिया बदल जाए।

Animal Viral Video में देखें चालाक चिड़िया का स्मार्ट वर्क

Animal Viral Video के अनुसार मैना को कुछ इस तरह ट्रेंड किया गया है कि वह बाहर जाकर पैसे को तलाशी करता है और फिर उसे अपने साथ वापस घर लाता है। इसे इसी तरह ट्रेनिंग मिला है और वह ट्रेनर को हैरान करने में कामयाब रहा है। जब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग इस पर जमकर मजे लेने लगे। @AMAZlNGNATURE एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को करीब 2 लाख व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि चिड़िया कैसे उड़ कर जाता है और अपनी चोंच में पैसे लेकर वापस आता है। चिड़िया कुछ इस तरह स्मार्ट है कि वह पैसे को खुद ही सुरक्षित जगह में रख देता है।

Animal Viral Video पर लोगों ने किए खूब कमेंट्स

इस वीडियो को देखकर यूज़र ने लिखा, “यह चिड़िया काफी स्मार्ट है।” तो दूसरे ने कहा, “इसने एमबीए किया हुआ है।” एक ने लिखा बस इसी चिड़िया की मुझे भी जरूरत है। एक यूजर ने लिखा छोटा फ्लाइंग चोर तो एक ने लिखा स्मार्ट वर्क करो हार्ड वर्क नहीं। एक ने लिखा बस यही मुझे भी चाहिए। एक यूजर ने कहा एक चिड़िया तुम्हें अमीर बना सकता है तो एक यूजर ने लिखा मुझे मेरी जिंदगी में इसकी जरूरत है। एक यूजर ने लिखा इसे पालतू मत कहो यह तो रूममेट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories