Home Viral खबर Animal Viral Video: निर्दयी! रैकून के साथ खौफनाक हरकत करते गोरिल्लाओं का...

Animal Viral Video: निर्दयी! रैकून के साथ खौफनाक हरकत करते गोरिल्लाओं का डरावना वीडियो वायरल, देख निकल जाएगी चीख

Animal Viral Video: गोरिल्लाओं ने रैकून को बुरी तरह से मारा.

0
animal viral video
animal viral video

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बेहद चौंका देने वाला Animal Viral Video बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक साथ मिलकर कई सारे गौरिल्ले एक रैकून को मार रहे हैं. ये सब मिलकर रैकून की पूछ पकड़कर गोल-गोल घूमा रहे हैं और फिर उसे पटक रहे हैं. ये वीडियो काफी डरावना है.

रैकून को गौरिल्लाओं ने बुरी तरह से पीटा

इस चौंका देने वाले वीडियो को एक्स पर डाला गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक साथ कई सारे गोरिल्ले मिलकर रैकून को पीट रहे हैं. ये इस छोटे जानवर से काफी नाराज लग रहे हैं.ये वीडियो एक जंगल का है, जिसमें रैगून को बुरी तरह से पीटा जा रहा है.

Animal Viral Video हैरत में डाल रहा

गोरिल्लाओं के द्वारा रैकून की पिटाई का ये Animal Viral Video काफी खौफनाक के साथ दर्दनाक है. यह इसे क्यों मार रहा है? इसकी वजह तो सामने नहीं आ सकती है लेकिन, जिस तरीके से यह उसके साथ ये व्यवहार कर रहे हैं वह किसी की भी डरा सकता है. यह गौरिल्ला इस रैकून को कभी थप्पड़ मारते हैं तो कभी इसकी पूछ गोल-गोल घुमा कर मारते हैं.

यह रैकून इस दौरान बचने की कोशिश कर रहा है लेकिन, इन गोरिल्ला से बच नहीं पा रहा है. इस वीडियो को किसी ने दूर से रिकॉर्ड किया है जिसे सोशल मीडिया पर डाल दिया गया है. अब यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को NATURE IS BRUTAL नाम के एक्स अकाउंट से 13 सितंबर को शेयर किया गया है. इस पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version