Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: चमत्कारी गाय! दुकान मालिक ने बताया कैसे गौ माता...

Animal Viral Video: चमत्कारी गाय! दुकान मालिक ने बताया कैसे गौ माता की बरस रही महाकृपा? वीडियो देख हैरत में लोग

Date:

Related stories

Animal Viral Video: गाय यानी कि गौ माता को हिंदू धर्म में पूजनीय माना गया है. गौ माता के कई सारे फायदे हैं. यही वजह है कि, इन्हें पूजा जाता है गोमूत्र से कई सारी औषधियां बनती हैं. जिनसे कई सारी बीमारियों में लाभ पहुंचता है. गौ माता से जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो को एक दुकानदार ने बनाया है दुकानदार जैन धर्म से ताल्लुक रखता है लेकिन गाय के प्रति आदमी की इस आस्था और प्रेम को देखकर हर कोई हैरत में है.

गाय का अद्भुत Animal Viral Video

यह Animal Viral Video छत्तीसगढ़ के रायपुर का है. दुकान मालिक कपड़े की दुकान चलाता है. वीडियो में सुना जा सकता है कि, मीडिया को बुलाकर दुकान मालिक बता रहा है गाय किस तरीके से हर रोज दोपहर 3:00 से लेकर 7:00 बजे के बीच दुकान पर आती है और वहां बैठ जाती है. आदमी यह भी बता रहा है कि, उस पर गाय माता की कितनी असीम कृपा है. दुकानदार ये भी बता रहा है कि, घर में भी ये गाय उसी के साथ खाना खाती है. गाय और आदमी के बीच इस पवित्र रिश्ते को देखकर हर कोई हैरान है.

Animal Viral Video देख नहीं होगा यकीन

वीडियो में गाय को देखकर लग ही नहीं रहा है कि, यह कोई जानवर है . ये बेहद समझदारी से जिस तरह से दुकान का दरवाजा खोलकर आती है और दुकान मालिक के साथ बैठ जाती है वह किसी को भी मंत्रमुग्ध कर सकता है. इस वीडियो को Mohan Bhagwat🇮🇳( Parody) नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को देखकर गौ माता की सभी प्रशंसा कर रहे हैं और और कमेंट में जय गौ माता लिख रहे हैं. यही वजह है की वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories