Home Viral खबर Animal Viral Video: माँ की तड़प! बच्चे को डूबता देख कराह उठी...

Animal Viral Video: माँ की तड़प! बच्चे को डूबता देख कराह उठी शेरनी, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देख हैरान रह गए लोग

Animal Viral Video: शेरनी ने अपने बच्चे की जान बचाने के लिए झौंकी पूरी ताकत। वीडियो देखने वाले हो रहे हैं हैरान। ये वीडियो काफी हैरतअंगेज है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: मां इंसान की हो या फिर किसी जानवर की हो मां बस मां होती है। अपने बच्चे को तकलीफ में देखकर मां का कलेजा फट जाता है और उसे बचाने के लिए वह अपनी जान तक की बाजी लगा देती है। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक शेरनी और उसका बच्चा देखने को मिल रहा है। इसे देखने के बाद मां की असली तड़प समझी जा सकती है।

बच्चे को बचाने के लिए शेरनी ने लगाई जान

दरअसल, इंटरनेट पर एक शेरनी और उसके छोटे शावक का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शेरनी का बच्चा अपनी मां के साथ खेलते-खेलते पानी में गिर जाता है। इसके बाद बच्चे को पानी से बाहर निकालने के लिए मां शेरनी तड़प उठती है और बच्चे को बचाने के लिए पानी में हाथ-पैर मारना शुरु कर देती है। अपने मासूम बच्चे की हालत को देख शेरनी डर जाती है और उसे पानी से बाहर निकालने के लिए लग जाती है। शेरनी छोटे शावक को कभी अपने हाथ तो कभी अपने मुंह की मदद से बाहर निकालने की कोशिश कर रही है। इस दौरान शेरनी का दूसरा बच्चा भी घबरा जाता है। अंत में शरेनी इस कोशिश में कामयाब हो जाती है और उसका ये वीडियो वायरल हो जाता है। ये वीडियो काफी हैरतअंगेज है।

Animal Viral Video हैरान कर रहा

इस Animal Viral Video को MANOJ SHARMA LUCKNOW UP नाम के एक्स यूजर ने 17 अक्टूबर को अपलोड किया है। इस पर अब तक हजारों कमेंट आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। एक यूजर लिखता है कि, मां उसे स्ट्रोंग बना रही है। इस वीडियो में बच्चे के प्रति मां की तड़प साफ देखी जा सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version