Home Viral खबर Animal Viral Video: सांड से पंगे लेना लोगों को पड़ा भारी, पल...

Animal Viral Video: सांड से पंगे लेना लोगों को पड़ा भारी, पल भर में मजा बन गई सजा, देखिये खौफनाक वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर हैरतअंगेज वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें रास्ते पर चलते हुए दो सांड आराम से चल रहे होते है कि तभी कुछ लोग उन्हें छेड़ देते हैं इसके बाद जो कुछ हुआ वो यूजर्स को हैरान करने के साथ हंसा भी रहा है.

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: ज्यादातर जानवर काफी शांत स्वभाव रखते हैं. लोगों से मतलब न रखते हुए वो अपने हिसाब से जीना पसंद करते हैं मगर उन्हें छेड़ने से कभी-कभी उनके भी सब्र का बांध टूट जाता है. ऐसा ही एक हैरतअंगेज वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें रास्ते पर चलते हुए दो सांड आराम से चल रहे होते है कि तभी कुछ लोग उन्हें छेड़ देते हैं इसके बाद जो कुछ हुआ वो यूजर्स को हैरान करने के साथ हंसा भी रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स करते हुए अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं. देखिए-

फौरन मिल गई मजे की सजा

दरअरल इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा हैं जिसमें लोगों और सांड के बीच की रस्साकशी लोगों को काफी पसंद आ रही है. इसमें दो सांड अपनी मस्ती में एक गली में जा रहे होते हैं कि वहीं घर के दरवाजे पर लकड़ी का फट्टा लगाए कुछ लोग उन्हें देख रहे होते है. तभी उनमें से एक लड़के को मस्ती सूझती हो और वो सांड के सींग को खींच देता है इस पर सांड भड़क उठता है और अपने सींग से हमाला करना शुरू कर देता है.

यूजर्स हो रहे हैं पेट पकड़ने पर मजबूर

आपको बता दें वायरल वीडियो में मस्ती कर रहे इस लोगों का मजा पल भर में सजा बन जाता है सांड तेजी से फट्टे को हटाते हुए दो सेकंड में घर के अंदर दाखिल हो जाता है. इसके बाद आस-पास के कुछ लोगो देखने के लिए भी आते है और बस यही पर वीडियो खत्म हो जाती है. बहरहाल ये वीडियो कहां की है और इसके बाद उन लोगों की हालात कैसी है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं हैं मगर ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version