Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: सुअर ने आदमी पर किया खौफनाक हमला, देखने वालों...

Animal Viral Video: सुअर ने आदमी पर किया खौफनाक हमला, देखने वालों का दहल रहा दिल

Date:

Related stories

Animal Viral Video: घर में पलने वाले जानवर कभी-कभी कितने खतरनाक हो जाते हैं, आपको इस Animal Viral Video में देखने को मिलने वाला है। इस वीडियो में एक सुअर बहुत ही खतरनाक तरीके से एक आदमी पर हमला कर रहा है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसकी रुह कांप जा रही है। इसे देखकर लोगों को काफी हैरानी हो रही है। सुअर जिस तरह से इस आदमी पर हमला करके उसे घायल कर रहा वो काफी दर्दनाक है।

सुअर ने किया आदमी पर हमला

इस Animal Viral Video को एक्स पर अपलोड किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक सुअर घर से दौड़ते हुए बाहर निकलता है और देखते ही देखते सड़क पर चल रहे आदमी को अपना शिकार बना लेता है। आदमी जमीन पर गिर जाता है और दर्द से चिल्लाने लग जाता है। इस दौरान उसे काफी चोट भी लगी हुई है। आदमी को इस तरह सरेराह तड़पता हुआ देख कुछ लोग बचाने के लिए आते हैं और सुअर पर डंडे आर अन्य चीजों से हमला करके उसे रोकने की कोशिश करते हैं। लेकिन ये सुअर आदमी को छोड़ नहीं रहा है। वीडियो का अंत इस खतनाक हमले पर ही हो जाता है।

Animal Viral Video डरा रहा

इस दर्दनाक Animal Viral Video को Dead Guy Hub नाम के एक्स अकाउंट पर 7 अक्टूबर को अपलोड किया है। इस पर अब तक 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। इसे देख एक यूजर डरावना बता रहा है। कुछ यूजर्स आदमी के सही होने की दुआ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories