Home Viral खबर Animal Viral Video: लड़के के कच्छे में घुसा जहरीला सांप, निकालने वालों...

Animal Viral Video: लड़के के कच्छे में घुसा जहरीला सांप, निकालने वालों की अटकी सांस, देखें खतरनाक वीडियो

Animal Viral Video: एक लड़के के कच्छे में सोते हुए सांप घुस गया, इसके बाद जो हुआ उसे देख हर कोई हैरान है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: बरसात का मौसम चल रहा है। इस मौसम में अकसर सांप अपने बिलों से निकलकर बाहर आ जाते हैं और किसी सुरक्षित जगह में घुस जाते हैं। जिसकी वजह से कभी-कभी कुछ लोग इनके जहरीले डंक का शिकार होकर अपनी जान भी गंवा देते हैं। वैसे तो लोग बरसात में साफ-सफाई का खास ध्यान रखते हैं लेकिन फिर भी घरों और बिस्तरों में सांप घुस जाते हैं। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक सोते हुए लड़के के कच्छे में सांप घुस गया, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। ये काले रंग का कोबरा सांप है। इसकी वीडियो काफी डरा देने वाली है।

क्या हुआ जब लड़के के कच्छे में घुसा सांप?

इस घटना वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़का कच्छा बनियान पहनकर बिस्तर पर लेटा है और इशारे से अपने कच्छे में सांप होने की बात कह रहा है, तभी रेसक्यू करने आया युवक अपनी छड़ को लड़के के कच्छे में डाल देता है और खींचकर इस खतरनाक सांप को बाहर निकाल देता है। ये काले रंग का बड़ा सांप काफी जहरीला लग रहा है। लड़के के कच्छे से सांप निकालते हुए ये लोग काफी काफी हैरत में हैं।

Animal Viral Video कर रहा हैरान

इस वीडियो को infotikatapang नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 25 जून को शेयर किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 1 लाख 34 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही कुछ लोग इसकी मजाक बना रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग इसे काफी डरावना अनुभव बता रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version