Home Viral खबर Animal Viral Video : शेरनी की हरकत को देख गैंडे का खौला...

Animal Viral Video : शेरनी की हरकत को देख गैंडे का खौला खून, देखें फिर कैसे सीखाया सबक?

Animal Viral Video : शेरनी और गैंडों का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: शेर और शेरनी को देख इंसान तो क्या जंगल का कोई अन्य जानवर भी भाग जाता है। शेर और शेरनी अपनी स्पीड, ताकत और दिमाग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन क्या कभी आपने गैंडे से शेरनी को डरते हुए देखा है, अगर नहीं देखा है तो इस Animal Viral Video के जरिए देख सकते हैं। ये वीडियो काफी हैरत में डालने वाला है।

गैंडों के देख खौफ में आयी शेरनी

इंटरनेट पर के वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शेरनी अपना शिकार खा रही है, तभी वहां पर दो गैंडे आ जाते हैं। यहां पर एक गैंडे का बच्चा पहले शेरनी के पास जाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन शेरनी इस बच्चे को डराने की कोशिश कर रही है, फिर वहां पर दूसरा गैंडा आ जाता है जो कि, इस शेरनी को भागना पर मजबूत कर देता है।

Animal Viral Video यूजर्स को आ रहा पसंद

इस वीडियो को Shamwari TV नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। ये वीडियो किसी जंगल का है जहां पर शेरनी अपने भोजन का आनंद ले रही है, तभी वहां पर दो गैंडे आ जाते हैं। इनमें से छोटा गैंडा इस शेरनी की तरफ बढ़ने की कोशिश करता है , लेकिन शेरनी इसे डरा देती है ।तभी वहां पर दूसरा गैंडा आता है जो कि, इस शेरनी को डरा कर भगा देता है। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 1 लाख 23 हजार लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही इस पर 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। इस वीडियो को देख यूजर्स गैंडे की तारीफ कर रहे हैं। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version