Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: भयंकर! आदमी को शेर संग खेलना पड़ा भारी, वायरल...

Animal Viral Video: भयंकर! आदमी को शेर संग खेलना पड़ा भारी, वायरल वीडियो देख डर रहे यूजर्स

Date:

Related stories

Animal Viral Video: इन दिनों हर दूसरे इंसान पर इंटरनेट की दुनियां में वायरल होने और फेम कमाने का भूत सवार है। अब इसके लिए उन्हें अपनी जान की बाजी ही क्यों न लगानी पड़े। इस बात का एक बेहतरीन उदाहरण देती यह एनिमल वायरल वीडियो। दरअसल, इस वीडियो में एक आदमी शेर के साथ खेलने का वीडियो बनता है लेकिन,ऐसा करना उसपर ही भारी पड़ जाता और शेर आदमी पर हमला करने लगता है। चलिए वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Animal Viral Video में आदमी को शेर संग खेलना पड़ा भारी

हाल में nouman.hassan1 नामक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा यह एनिमल वीडियो शेयर किया गया है। इस तेजी से वायरल हो रही वीडियो में आदमी कूल बनकर दिखाता है और शेर के साथ खेलने की कोशिश करने लगता है। लेकिन, शेर को आदमी का यह अंदाज पसंद नहीं आता जिससे वह उसपर हमला कर देता है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि, किस तरह आदमी दिखा रहा है कि वह नॉर्मल है। लेकिन शेर के उसपर हमला करने को देख यह साफ हो रहा है कि, वह गुस्से में है और उसे नुकसान भी पहुंचा सकता है।

वायरल वीडियो देख डर रहे यूजर्स

इसी के साथ आपको बता दें, जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुई और लोगों के सामने आई, यूजर्स इसे देखकर डर गए। इसी बीच एक यूजर ने कमेंट किया “चिंता हो रही है, संभल कर रहें अगर कुछ बड़ा होता है तो आप पर ही भारी पड़ सकता है” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा “वह आपकी गर्दन दबोचने की कोशिश कर रहा है, बहुत खतरनाक है ये।” इसी तरह एक यूजर ने लिखा “क्या आप मरना चाहते हो”लोगों के ऐसे कमेंट्स देख यह साफ हो रहा है कि, लोग आदमी की इस हरकत से खुश नहीं हैं और उन्हें सावधान करने की कोशिश कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories