Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: शिकारी के जबड़े से शार्क ने छीना पसंदीदा शिकार,...

Animal Viral Video: शिकारी के जबड़े से शार्क ने छीना पसंदीदा शिकार, मछली के साथ कर दी बेरहमी

Date:

Related stories

Animal Viral Video: वाइल्डलाइफ वीडियो को देखना लोग काफी पसंद करते हैं। ऐसे में अगर मछली का वीडियो आ जाए तो लोग उसे देखने से जरा भी नहीं चूकते हैं। ये काफी मजेदार होते हैं और ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक्वेरियम में मछली के बीच हड़कंप देखने को मिल रहा है। यह वीडियो आपको हैरान कर देने के लिए काफी है क्योंकि इसमें एक मछली के मुंह से शार्क ने उसका शिकार छीन लिया जिसे देखने के बाद आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे। आखिर कौन बना किसका शिकार और किसके मुंह से छिन गया शिकार।

शार्क ने कर दिया खेला

वायरल हो रहे इस Animal Viral Video की बात करें तो यह पानी के अंदर का दिखाई दे रहा है जो किसी एक्वेरियम का नजर आ रहा है। यहां आप देख सकते हैं कि एक बड़ी मछली छोटी मछली को अपना शिकार बना कर उसे आराम से खा रही होती है। तभी वहां झटके से एक शार्क पहुंच जाता है और वह बड़ी मछली के मुंह से छोटी मछली को पकड़ कर निकल जाता है। लेकिन जिस जल्दबाजी में शार्क वहां से निकलता है ऐसे में मछली का आधा हिस्सा उसके मुंह से नीचे गिर जाता है और यह लोगों को हैरान कर रहा है।

मछली के साथ हुआ कुछ ऐसा

इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इसे इंस्टाग्राम चैनल से शेयर किया गया है। इस वीडियो में मछलियों के बीच आतंक देखने को मिल रहा है और हर कोई एक दूसरे को अपना शिकार बनाने की कोशिश में है। ऐसे में शार्क ने बाजी मार ली और वह वहां से अपना शिकार लेकर रवाना हो गया लेकिन मछली के साथ जिस तरह की दरिंदगी हुई वह आपको चौंका देगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories