Home Viral खबर Animal Viral Video: भेड़ को चराने के लिए चरवाहे ने लगाई गजब...

Animal Viral Video: भेड़ को चराने के लिए चरवाहे ने लगाई गजब तिकड़मबाजी, जुगाड़ देख तालियां बजाने लगेंगे आप

0
animal viral video

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर वीडियो देखना किसे नहीं पसंद है लेकिन स्वाइप करते हुए कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिसे आप बार-बार देखते हैं यहां तक कि शेयर भी कर देते हैं। कुछ ऐसा ही वीडियो एक बार फिर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे देख तालियां बजाने के लिए मजबूर हो गए हैं। जी हां, चरवाहे का एक वीडियो फिलहाल काफी चर्चा में है जिससे वह अपने भेड़ों को कुछ इस तरह चरा रहा है जिसे देख लोग तारीफ कर रहे हैं। उनका जुगाड़ू अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है और यही वजह है कि यह वीडियो फिलहाल चर्चा में है।

भेड़ों को चराने के लिए चरवाहे ने दिखाया कारनामा

भेड़ों को चराने के लिए अक्सर चरवाहे हाथ में छड़ी लेकर चलते हैं और उन्हें एक साथ रखने और लाइन में ले चलने के लिए अक्सर डंडे का इस्तेमाल करते हैं। हालांकि यह चरवाहा इन सबसे अलग है और वह कुछ ऐसा जुगाड़ निकाला है जिसकी वजह से वह इंटरनेट पर ट्रेंड में आ गया है। यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और चरवाहे का जुगाड़ वाकई काफी अलग है। वीडियो को लाइक्स और कमेंट खूब मिल रहे हैं।

जुगाड़ देख आप भी करेंगे तारीफ

इस वीडियो की बात करें तो चरवाहे ने भेड़ को चराने के लिए ऐसा जुगाड़ निकाला जिसे देख आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। दरअसल उन्होंने भेड़ को लाइन से चलाने और वह इधर-उधर ना भटके इसके लिए भेड़ों के ऊपर ही पिंजरा लगा रखा है। खास बात यह है कि इस पिंजरे में पहिया भी है जो जानवरों के साथ-सा चल रहा है। पिंजरे में भेड़ों को चराने में शख्स को कोई परेशानी नहीं हो रही है और सबसे बड़ी बात यह है कि इन जानवरों को कंट्रोल करने के लिए उसे किसी डंडे की जरूरत नहीं पड़ रही है।

वीडियो है मजेदार

यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है। वीडियो को हर्ष गोयंका ट्विटर से जारी किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा, “कठिन समस्याओं का सामान्य सॉल्यूशन।” वीडियो को करीब 10000 लाइक्स मिल चुके हैं। लोग चरवाहे की तारीफ कर रहे हैं और इस जुगाड़ से इंप्रेस नजर आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version