Home Viral खबर Animal Viral Video: क्या हुआ जब एक दूसरे के खून के प्यासे...

Animal Viral Video: क्या हुआ जब एक दूसरे के खून के प्यासे हुए दो जंगली हाथी, खतरनाक फाइट से नहीं हटेगी नज़र

0
Animal Viral video

Animal Viral Video: आप अक्सर ऐसा सुनते आए हैं कि हाथी बहुत शक्तिशाली होने के साथ-साथ स्वभाव से बहुत प्यारा होता है। इन्हें बिना किसी को तकलीफ़ पहुँचाए प्यार से रहना पसंद होता है। जंगल में रहने वाले हाथी ज़्यादातर अपने कबीले के साथ देखे जाते हैं जहां वह सभी मिलजुल कर रहते हैं। मगर क्या हो जब आपको पता चले कि यही प्यारे दिखने वाले हाथी हिसंक होने पर अपने कबीले को भी नुक़सान पहुँचा सकते हैं। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो अफ़्रीकी हाथी आपस में लड़ते दिख रहे हैं। 

 

जानी दुश्मन बनें 2 अफ्रीकी हाथी

 

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दो अफ़्रीकी हाथी एक दूसरे पर जानलेवा हमला करते दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल में दो बड़े दांतों वाले काले रंग के हाथी आपस में भिड़ गए और एक दूसरे को खदेड़ते हुए एक ख़ाली मैदान में ले आए। वह दोनों अपने बड़े-बड़े नुकीले दांतों से एक दूसरे पर वार कर करने लगे। इसके बाद दोनों में से एक हाथी खून से लथपथ वापस लौटता दिखा। आपको बता दें कि इन दोनों हाथियों का यह वीडियो अफ़्रीका के किसी जंगल में लिया गया था जिसे यूट्यूब पर एक्सप्लोरर्स डायरी नाम के एक पेज पर पोस्ट किया गया है। 

https://youtube.com/shorts/fnkbgMCqFA0?feature=share

 

वायरल वीडियो देख हैरान हुए लोग 

दोनों के बीच हुई इस जानलेवा लड़ाई की क्या वजह थी इसको लेकर कुछ भी सामने नहीं आया है। मगर लोग इस वायरल वीडियो को लेकर अपने-अपने अनुमान लगा रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा वह पागल नहीं हैं! हाथी भी क्रोधित होते हैं। शायद उनके बच्चों की बात हो!” दूसरे ने लिखा “हाँ हो सकता है गलत व्यवहार के कारण परिवार से जबरन बाहर निकाला गया हो”। एक और ने कमेंट किया “उनके पास बल की बहुत ज़्यादा मात्रा होती है”। वहीं एक और यूज़र ने लिखा “यह काफी भयावह है। शर्त लगा लो क्लोज़ अप में यह और भी बुरा होगा”। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version