Home Viral खबर Animal Viral Video: गिरगिट को पकड़ने के लिए सांप ने लगाई जबरदस्त...

Animal Viral Video: गिरगिट को पकड़ने के लिए सांप ने लगाई जबरदस्त दौड़, दो बार फिसला फिर आखिरकार दबोच ही लिया

Animal Viral Video: सांप से खुद को बचाने के लिए दुम दबाकर भाग रहे गिरगिट का वीडियो हुआ वायरल लेकिन अंत देखकर हिल जाएंगे आप।

0
Animal Viral Video
ANIMAL VIRAL VIDEO

Animal Viral Video: वाइल्डलाइफ यूजर्स जानवरों के वीडियो को देखना खूब पसंद करते हैं। यह वीडियो ऐसे होते हैं जिसका अंत देखने के लिए हम क्रेजी हो जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह बात सच है कि जानवर एक दूसरे को अपना शिकार बनाने में जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं और ऐसे में अगर सांप की बात करें तो वह अपने शिकार को दबोचने के लिए जाना जाता है। ऐसे में इस बार उसके निशाने पर छिपकली आई है। इस वीडियो को देखने के बाद आप अंत तक देखने के लिए कौतूहल हो जाएंगे।

शिकार को देख भागा सांप

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि गिरगिट को देखने के बाद सांप इस कदर रेस लगाता है कि देखने वाले की आंखें चौंधिया जाए। वह सांप गिरगिट का पीछा करते हुए फिसलता भी है लेकिन फिर भी उसे सिर्फ अपना शिकार दिखता है। वह यह नहीं सोचता है कि आखिर इसका क्या अंजाम होगा लेकिन वह बिना किसी की परवाह किए अपने शिकार के लिए फोकस है। वही गिरगिट भी अपनी जान बचाने के लिए भागते जा रहा है।

वीडियो का अंत हिला देगा

वीडियो को देखने के बाद आप अंत तक देखने के लिए उत्साहित हो जाएंगे और यह जानने के लिए बेताब रहेंगे कि क्या गिरगिट अपनी जान बचाने मैं कामयाब होता ह लेकिन दुर्भाग्य से सांप की दौड़ के आगे गिरगिट को भी नतमस्तक होना पड़ता है। आगे चलकर गिरगिट को बड़ी ही बेरहमी से दबोच लेता है। सांप ने आखिरकार उसे अपना शिकार बना ही लिया। यूट्यूब चैनल से जारी इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर 40000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। ऐसे में आप भी इसे इंजॉय कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version