Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: 'रुक जा लल्ला.. सोना! डसने के बाद भी सांप...

Animal Viral Video: ‘रुक जा लल्ला.. सोना! डसने के बाद भी सांप को लड़की ने किया जाल से आजाद, हिम्मत दिखाकर ऐसे बचाई बेजुबान की जान

Date:

Related stories

Animal Viral Video: इंसानों के कई रुप देखने को मिलते हैं, लेकिन हम दावे से कह सकते हैं कि, ऐसी इंसानियत शायद ही कभी आपने देखी होगी, जहां पर सांप के काटने के बाद भी कोई उसकी जान बचाने में अपनी जिंदगी दांव पर लगा दे। इंटरनेट पर एक हिम्मत वाली लड़की का Animal Viral Video काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में वह बहुत बड़े से सांप की जान बचा रही है। हैरानी तो तब हुई जब इस खूंखार सांप ने जान बचाने वाली लड़की को ही डस लिया और वह फिर भी उसकी जान बचाने में लगी रही। लड़की की हिम्मत और उसके अंदर की इंसानियात लोगों को चौंका रही है।

लड़की ने जान पर खेलकर सांप की बचाई जिंदगी

आपको बता दें, एक्स पर एक Animal Viral Video सामने आया है। इस वीडियो में एक लड़की तालाब से बड़े से सांप को बाहर निकाल रही है। इसके बाद वह सांप के मुंह में बुरी तरह से फंसे जाल को काटने में लग जाती है। लड़की के हाथ में कैंची है और वह इसकी मदद से सांप के मुंह को जाल से आजाद करा रही है। इस दौरान वह सांप के साथ ऐसे बर्ताव कर रही है जैसे कि, वो कोई जहरीला सांप ना होकर छोटा बच्चा हो। लड़की ‘रुक जा लल्ला.. सोना ..बच्चा..बेटी” जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रही है और बहुत ही प्यार से सांप के मुंह पर उलझे जाल को काट-काटकर निकाल रही है। इस दौरान लड़की को दो बार ये बड़ा सा सांप काट भी लेता है। लेकिन ये भी नहीं रुकती है। वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि, लड़की सांप की जान बचा लेती है और उसे सुरक्षित स्थान पर छोड़ने के लिए निकल पड़ती है।

Animal Viral Video देख लोग कर रहे सलाम

इस बहादुर लड़की का जानवर के प्रति ये प्रेम लोगों को काफी प्रभावित कर रहा है। इस Animal Viral Video को MuSu🕊️ नाम के एक्स अकाउंट पर 14 अक्टूबर को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, “आश्चर्यजनक.. जब विश्वास हो अपने भोलेनाथ पर तो फिर किस बात का डर..”। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर लिखता है कि, ऐसी मानवता और बहादुरी को सलाम। वीडियो को देख लोग महिला को बहादुर बता रहे हैं। यह वीडियो कब और कहां का है, इसकी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories