Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: अजीब पागलपन! सांप को बैठाकर समझा रहे अंकल का...

Animal Viral Video: अजीब पागलपन! सांप को बैठाकर समझा रहे अंकल का हुआ बुरा हाल , यूजर बोला घनघोर बेवकूफी

Date:

Related stories

Animal Viral Video: इंसान को धरती पर सबसे दिमाग वाला जीव माना जाता है। सोच-समझकर फैसले लेने की कला जो ईश्वर ने मनुष्य में डाली है वो किसी अन्य प्राणी में देखने को नहीं मिलती है। लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग ऐसी पागलपन से भरी हरकतें कर जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद सिर्फ सिर घूमता है। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक आदमी सांप को सामने बैठकार कुछ समझा रहा है। इसके बाद जो इस आदमी का होता है, उसे देख लोग हैरत में हैं।

सांप से बातें करना अंकल को पड़ा भारी

इंटरनेट पर एक आदमी का Animal Viral Video वायरल हो रहा है। इसमें एक बूढ़े आदमी के सामनें कुंडली मारकर एक नाग बैठा है। इस दौरान सांप काफी सतर्क स्थिति में दिख रहा है। वहीं, आदमी पहले तो खामोश है लेकिन, थोड़ी देर बाद कुछ बोलना शुरु कर देता है। आदमी को देखकर ऐसा लग रहा है मानों वह इसे कुछ समझाने की कोशिश कर रहा हो। आदमी ये सबकुछ कर ही रहा होता है कि, सांप गुस्से में आकर इस बूढ़े व्यक्ति के चेहरे पर हमला कर देता है। इस हमले के बाद आदमी का बुरा बाल हो जाता है। ये वीडियो किसी के मन को भी विचलित कर सकता है।

Animal Viral Video देख क्या बोल रहे लोग?

इस Animal Viral Video को therealtarzann नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1 दिन पहले ही अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 9 लाख 94 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को देख लोग फनी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करने के बाद भाई। वहीं, एक यूजर इसे घनघोर बेवाकूफी बता रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories